logo-image

वैनिटी वैन में अकेली रहने पर ये काम करती हैं परिणीति

परिणीति के प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करें तो वह हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आईं थीं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

Updated on: 21 Mar 2021, 06:07 PM

highlights

  • 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई दीं परिणीति
  • परिणीति इस समय 'साइना' की शूटिंग में बिजी हैं
  • साइना नेहवाल की बायोपिक है 'साइना'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने बारे में एक खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि जब वह वैनिटी वैन में अकेली रहती हैं, तब क्या करती हैं. परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी साइज से बड़ी पिंक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लिखा है कि "जब वे मुझे वैन में अकेली छोड़ देते हैं." परिणीति के प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करें तो वह हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आईं थीं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अब वह बैडमिंटन की मशहूर प्लेयर साइना नेहवाल की जिंदगी पर बनी रही फिल्म 'साइना' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है और यह 26 मार्च को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 23 मार्च को लॉन्च होगा 'थलाइवी' का ट्रेलर, मुंबई और चेन्नई में होगी लॉन्चिंग

'साइना' का किस्सा शेयर किया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

फिल्म 'साइना' में परिणीति बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं. परिणीति का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि शूटिंग के वक्त सेट पर साइना खुद नहीं बल्कि केवल ट्रेनर ही मौजूद रहे. अभिनेत्री ने कहा कि 'मुझे हैदराबाद में साइना के घर जाकर उनसे मुलाकात करने की बात याद है. उन्होंने मुझसे कहा था, 'मैंने कभी तुम्हें स्पोर्ट्स खेलते नहीं देखा है.' उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि सेट पर कोच और ट्रेनर्स के अलावा किसी की मौजूदगी नहीं रही. अगर साइना खुद वहां रहतीं तो मैं नर्वस हो जाती.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

ये भी पढ़ें- पहली बार अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, लेकिन ट्रोल हो गए

स्विमशूट पहनने पर लोगों ने किया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें लोगों को इस हसीना का सुपर ग्लैमरस लुक देखने को मिला. इस शूट को बीच पर किया गया था और ऐक्ट्रेस को सभी पिक्स में बीचवेअर में ही पोज देते देखा गया. इनमें से ज्यादातर में वह स्विमसूट ऐंड बिकीनी पहनकर अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. वैसे तो ये पिक्स ऐसी थीं, जो एक झटके में किसी का भी दिल चुरा ले, लेकिन कुछ लोगों ने इसे भी परिणीति चोपड़ा को ट्रोल करने का जरिया बना लिया. लोगों ने उन्हें सलाह दी कि इसकी जगह वह 'साड़ी पहना करें' जो उन पर सूट करती है. यूजर्स ने लिखा कि इस तरह के लुक ऐक्ट्रेस पर अच्छे नहीं लगते हैं और उन्हें ये बात समझ जानी चाहिए.