logo-image

'कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की', विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर बोले Paresh Rawal

ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) के थप्पड़ कांड पर परेश रावल (Paresh Rawal) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं

Updated on: 29 Mar 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) का थप्पड़ कांड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. भले ही हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने क्रिस रॉक (Chris Rock) से माफी मांग ली है मगर सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ऑस्कर में हुए थप्पड़ कांड पर अपना रिएक्शन दिया है. कुछ सेलेब्स ने जहां विल स्मिथ का साथ देते हुए कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) के बारे में कहा है कि उन्हें ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए तो वहीं कुछ सेलेब्स ने विल स्मिथ को खरी-खोटी सुनाई है.

यह भी पढ़ें: Will Smith के बचाव में आए Salman Khan! कही ये बात

इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) का भी रिएक्शन आया है. परेश रावल ने ट्वीट में लिखा, 'कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की.' परेश रावल ने अपने ट्वीट से यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की पर भी रिएक्शन दिया है. बता दें कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की राजनीति में आने से पहले कॉमेडियन थे, और उनकी कॉमेडी फिल्में आप नेटफ्लिक्स पर देख भी सकते हैं. जेलेंस्की एक समय में यूक्रेन के मशहूर एक्टर थे. 

परेश रावल का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. परेश रावल के वर्कफ्रंट की बात करें तो 31 मार्च को उनकी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज होने वाली है. फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर की जगह उन्होंने आगे की शूटिंग की थी. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.