logo-image

शाहरुख के जन्मदिन पर 'मन्नत' बना जन्नत, दिवाली की रोशनी से जगमग हुआ बंगला

इस साल दो नवंबर का दिन शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के लिए बहुत ही खास हो गया है. शाहरुख की पत्नी और आर्यन की मां गौरी खान के लिए भी दो नवंबर का दिन दोहरी खुशी लेकर आया है.

Updated on: 02 Nov 2021, 02:57 PM

highlights

  • शाहरुख का बंगला 'मन्नत' को दिवाली से पहले रोशनी से सजाया
  • शाहरुख का बर्थ डे आर्यन और गौरी खान के लिए रहा खास
  • किंग खान के फैन्स ने कहा, मन्नत तो आज जन्नत बन गया है 

मुंबई:

इस साल दो नवंबर का दिन शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के लिए बहुत ही खास हो गया है. शाहरुख की पत्नी और आर्यन की मां गौरी खान के लिए भी दो नवंबर का दिन दोहरी खुशी लेकर आया है. शाहरुख का 56 वां बर्थडे और दिवाली से ठीक पहले बेटे आर्यन की रिहाई की खुशी मुंबई स्थित उनके बंगले मन्नत में साफ दिखाई दे रहा है. शाहरुख के बंगले 'मन्नत' को दिवाली से पहले रोशनी से सजा दिया गया है. वहीं 2 नवंबर का दिन शाहरुख के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है. पेपराजी अकाउंट से शेयर किए गए उनके घर के एक वीडियो में शाहरुख खान का आवास रोशनी से सजा नजर आ रहा हैं. घर की हर मंजिल पर लगी टिमटिमाती टाइट से घर जगमगा रहा है.

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान को 56वें बर्थडे से पहले मिला ये अनमोल तोहफा

बॉलीवुड अभिनेता किंग खान अपने जन्मदिन और बेटे आर्यन खान की आर्थर रोड जेल से रिहाई का जश्न मना रहे हैं. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में पूरा मन्नत रोशनी से जगमगाते हुए दिखाई दे रहा है. किंग खान के जन्मदिन और दिवाली की खुशी में मन्नत देखते बन रही है. मन्नत को जन्नत की तरह सजाया गया है. घर की हर मंजिल टिमटिमाती परियों की रोशनी से जगमगा रही हैं. घर को दीये और लाइट्स से डेकोरेट किए गए हैं. सोशल मीडिया पर भी शाहरुख  के बंगले को लेकर उनके फैंस गजब के कॉमेंट्स कर रहे हैं. शाहरुख खान के कई फैन्स ने कहा, मन्नत तो आज जन्नत बन गया है.