logo-image
लोकसभा चुनाव

Pankaj Tripathi Sister: पंकज त्रिपाठी के जीजा की एक्सीडेंट में मौत, बहन की हालत गंभीर

Pankaj Tripathi Sister: पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी धनबाद से कोलकाता जा रहे थे. इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

Updated on: 21 Apr 2024, 10:42 AM

नई दिल्ली:

Pankaj Tripathi Sister: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. एक्टर की बहन और बहनोई दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. इस दुर्घटना में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत हो गई है. वहीं उनकी बहन सरिता तिवारी (Pankaj Tiwari Sister) की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनकी बहन सरिता का इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) में चल रहा है. हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Ira khan Scared: शादी के बाद क्यों डरी हुई हैं इरा खान, आमिर खान की बेटी ने लिखा ऐसा डरावना पोस्ट

ऑटो चालक को बचाने में हुआ हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ धनबाद से कोलकाता जा रहे थे. दोनों अपनी कार डब्ल्यूबी 44 डी-2899 में सवार थे. चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी. निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई. इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था. यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई. हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. 

रवाना हुए पंकज त्रिपाठी 
हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं. अस्पताल में एक्टर के हजारों समर्थ और फैंस भी मौजूद हैं जो उनके आगमन का इंतजार कर रहे हैं.