logo-image
लोकसभा चुनाव

Ira khan Scared: शादी के बाद क्यों डरी हुई हैं इरा खान, आमिर खान की बेटी ने लिखा ऐसा डरावना पोस्ट

Ira khan Scared: शादी के बाद क्यों डरी हुई हैं इरा खान, आमिर खान की बेटी ने लिखा ऐसा डरावना पोस्ट

Updated on: 20 Apr 2024, 07:39 PM

नई दिल्ली:

Ira khan Scared: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) खान एक फिर खबरों में आ गई हैं. इस बार इरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस को डरा दिया है. उन्होंने शादी के 4 महीनों बाद ही डरने की बात कह दी है. स्टार किड इरा ने जनवरी 2024 में फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग शादी की थी. दोनों की वेडिंग काफी सुर्खियों में रही थी. लव-मैरिज में कपल साथ में काफी खुश नजर आए.हाल ही में इरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से सबको सकते में ला दिया है. इसमें इरा ने अकेलेपन के डर को जाहिर किया है. उन्होंने लिखा कि आसपास के लोग उन्हें प्यार देते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें अकेले रह जाने का डर हमेशा सताता रहता है. इरा ने लिखा कि वो बेहद डरी हुई हैं. उनके डर की वजह अकेलापन और डिप्रेशन है. 

ये भी पढ़ें- Nysa Devgn Birthday: अजय देवगन ने बेटी निसा को दी जन्मदिन की बधाई, प्यार से बुलाते हैं ये नाम

मैं डरी हुई हूं
इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं डरी हुई हूं. मैं अकेले रहने से डरती हूं, मुझे लाचार होने से डर लगता है. मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी, बेरहमी) से डरती हूं. मैं खो जाने से डरती हूं. मुझे डर लगता है कि मुझे दर्द न मिले और मैं चुप करवाए जाने से भी डरती हूं. 

इस डर का कोई तोड़ नहीं
इरा कहती हैं कि लोग भले उन्हें हंसते-मुस्कुराते हुए देखते हैं लेकिन उन्हें डर कभी भी जकड़ लेता है. इरा ने अपने आस-पास मौजूद अच्छे लोगों का जिक्र किया है जो उनका ख्याल रखते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस डर का कोई तोड़ नहीं है. कोई म्यूजिक, फिल्म देखना काम नहीं आता. न ही उन्हें कोई शख्स सुरक्षित महसूस करवा सकता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान के इस पोस्ट ने उनके फैंस को टेंशन में ला दिया था. दरअसल, शादी के बाद इरा के इस पोस्ट पर लोग उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव की अटकलें लगाने लगे. फैंस ने उनसे अकेलेपन को लेकर सवाल पूछे हैं.