logo-image
लोकसभा चुनाव

Nysa Devgn Birthday: अजय देवगन ने बेटी निसा को दी जन्मदिन की बधाई, प्यार से बुलाते हैं ये नाम

Nysa Devgn Birthday: निसा देवगन आज अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर निसा को खूब बधाइयां मिली हैं.

Updated on: 20 Apr 2024, 05:16 PM

नई दिल्ली:

Ajay Devgn Wish for Nysa Devgn Birthday: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ को थोड़ा रिजर्व रखते हैं. खासतौर पर बात जब बच्चों की आती है तो एक्टर खामोश रहते हैं. हालाँकि बच्चों को खुश करने एक्टर कभी पीछे नहीं रहते. ऐसे में अजय देवगन ने शनिवार, 20 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.  निसा के 21 साल की होने पर अजय ने एक भावुक नोट लिखा है. इस पोस्ट पर नीसा को भर-भरकर जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस उन्हें बर्थडे विश करते हुए डेब्यू करने की भी डिमांड कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Chunky Pandey On SRK: चंकी पांडे ने किया खुलासा, कभी किराए के मकान के लिए भटकते थे शाहरुख और गौरी

निसा के बर्थडे पर इमोशनल हुए डैडी देवगन
मैदान एक्टर ने अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. अजय ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग जींस में नजर आ रहे हैं. वहीं डैडी के साथ क्यूट फोटो में ने रेड गाउन पहना है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो, माय लिटिल गर्ल! आकाश में जितने तारे हैं, मैं चाहता हूं कि इस जन्मदिन पर आपकी ढेर सारी शुभकामनाएं पूरी हों...आपको हमेशा प्यार करता हूं .” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बॉलीवुड में एंट्री लेंगी निसा
ऐसी खबरें हैं कि स्टार किड निसा देवगन को एक्टिंग का शौक है. वो जल्द ही एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं. हालांकि, निसा के किसी नये प्रोजेक्ट का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. काजोल और अजय देवगन की बेटी शायद उनके नक्शे-कदम पर चलकर अपना करियर तय करेंगी. फैंस भी निसा को एक्टिंग करते देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Nysa Devgan Birthday: 21 साल की हुईं काजोल की लाड़ली निसा, जन्मदिन पर शेयर की तीन अनदेखी तस्वीरें

अजय देवगन हाल ही में अमित शर्मा की स्पोर्ट्स बायोपिक 'मैदान' में नजर आए थे. उन्होंने पूर्व भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया था.