logo-image

क्यों बनी 'The Kashmir Files', पल्लवी जोशी ने दिया जवाब

90 के दशक में कश्मीर में हुई हिंसा को बड़े पर्दे पर दिखाती फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर लगातार कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. लोगों ने ये भी सवाल उठाया कि आखिर इस फिल्म को बनाया ही क्यों गया है

Updated on: 24 Mar 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भूचाल ला चुकी 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को देखने के लिए सिनेमाघरों में लगातार भीड़ जमा हो रही है. 25 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली है. 90 के दशक में कश्मीर में हुई हिंसा को बड़े पर्दे पर दिखाती इस फिल्म पर लगातार कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. लोगों ने ये भी सवाल उठाया कि आखिर इस फिल्म को बनाया ही क्यों गया है. इस सवाल का जवाब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐक्ट्रेस पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) ने दिया है. 

यह भी पढ़ें: इतनी संपत्ति के मालिक हैं Emraan Hashmi, ऐसा है कार और घड़ियों का कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Joshi (@pallavijoshiofficial)

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की पत्नी और फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम करने वालीं पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) ने लोगों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस फिल्म की कहानी केवल 32 साल पुरानी है और ये उस सच की कहानी है जो हम सबसे इतने सालों तक किसी ना किसी तरीके से छिपाया गया. फिल्म को बनाने पर पलल्वी ने कहा किपहली बार जब उन्होंने ये स्टोरी सुनी थी, तब उन्हें यकीन ही नहीं हुआ था कि आजादी के बाद देश में ऐसा भी कुछ हो सकता है. 

पल्लवी ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन जब हम लोगों ने रिसर्च की तो पता चला कि ये सब सच था. जिसके बाद उन्होंने सोचा की ये सच्चाई लोगों के सामने जरूर आनी चाहिए. बता दें कि पल्लवी जोशी ने इस फिल्म में JNU की प्रोफेसर राधिका मेनन का किरदार निभाया है.