logo-image

इतनी संपत्ति के मालिक हैं Emraan Hashmi, ऐसा है कार और घड़ियों का कलेक्शन

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने करियर और निजी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं मगर उन्होंने कभी हार नहीं मानी. आज के समय में इमरान हाशमी करोड़ों के मालिक हैं

Updated on: 24 Mar 2022, 11:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस इमरान को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 24 मार्च 1979 को मुंबई में जन्में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Birthday) को बॉलीवुड का सीरियल किसर भी कहा जाता है. इमरान की फिल्मों के साथ-साथ उनके गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इमरान ने अपने करियर और निजी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं मगर उन्होंने कभी हार नहीं मानी. आज के समय में इमरान हाशमी करोड़ों के मालिक हैं, आइए जानते हैं इमरान की नेटवर्थ (Emraan Hashmi Networth) के बारे में.

यह भी पढ़ें: Bhabi Ji Ghar Par Hain: गोरी मेम बनीं विदिशा श्रीवास्तव वसूल रही हैं मोटी रकम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Fees) एक फिल्म के लिए करीब 5-6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. एक वेबसाइट के मुताबिक, इमरान के पास 14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है जो कि भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 105 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. इमरान हाशमी को महंगी कार और घड़ियों का भी शौक है. उनके पास राडो, कार्टियार, रोलेक्स जैसे महंगे ब्रांड्स की घड़ियां हैं. 

इमरान हाशमी की कारों की बात करें तो उनके पास रॉल्स रॉयस (Rolls Royce) और लैम्बोर्गिनी (Lamborghini) जैसी एक से बढ़कर एक कारे हैं. इमरान कई फिल्मों में प्रॉफिट शेयर भी लेते हैं. इमरान के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'राज' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम की शुरुआत की थी. इमरान हाशमी की बतौर एक्टर पहली फिल्म साल 2003 में 'फुटपाथ' थी. आने वाले समय में इमरान पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.