logo-image

Bhabi Ji Ghar Par Hain: गोरी मेम बनीं विदिशा श्रीवास्तव वसूल रही हैं मोटी रकम

गोरी मेम यानी अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) सुर्खियों में हैं. विदिशा ने  अपनी एंट्री से ही फैंस के दिलों में जगह बना ली है

Updated on: 23 Mar 2022, 05:19 PM

नई दिल्ली:

एंड टीवी के शो 'भाबी जी घर पर हैं'  (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की नई गोरी मेम यानी अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) सुर्खियों में हैं. विदिशा ने अपनी एंट्री से ही फैंस के दिलों में जगह बना ली है. अनीता भाभी के किरदार में ये तीसरी एक्ट्रेस की एंट्री हुई सबसे पहले ये किरदार सौम्या टंडन ने निभाया था, जिसके बाद नेहा पेंडसे और अब इस किरदार में विदिशा श्रीवास्तव दिखाई दे रही हैं. फैंस विदिशा श्रीवास्तव की तुलना सौम्या टंडन (Saumya Tandon) से कर रहे हैं. आइये जानते हैं कि गोरी मैम का किरदार निभा रहीं विदिशा को शो के लिए कितनी फीस मिल रही है.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone मालदीव में कर रही हैं मजे, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AndTV Official (@andtvofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava)

गोरी मेम के किरदार में विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री होली के खास मौके पर हुई है. इससे पहले शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें बैंड बाजे के साथ नई अनीता भाभी की एंट्री दिखाई गई थी. 28 अप्रैल 1989 को उत्तर प्रदेश के बनारस में जन्मीं विदिशा श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. विदिशा साउथ सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भाबी जी घर पर हैं' के लिए विदिशा को एक एपिसोड के लिए 55 हजार रुपए फीस ऑफर हुई है क्योंकि गोरी मेम का रोल निभाने वालीं नेहा पेंडसे को एक एपिसोड के लिए 55 हजार रुपए फीस मिलती थी.