News Nation Logo

अभिनेताओं के बहिष्कार पर पल्लवी जोशी ने कही ये बात

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Sep 2022, 01:04:45 PM
13

Pallavi Joshi (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) अपनी फिल्म,'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की सफलता को अभी भी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में अभिनेताओं के बहिष्कार का दावा करने वाले अभिनेताओं के बारे में उन्होंने खुलकर बात की, जो फिल्म के सदस्यों को किस तरह से प्रभावित करते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, लोगों को उन 250 लोगों के बारे में सोचने के लिए कहना है, जो हमारी फिल्मों में काम करते हैं और उनकी आजीविका के बारे में क्या कहना गलत तर्क है. पल्लवी ने स्पष्ट किया कि रिलीज के बाद, केवल निर्माता, वितरक और प्रदर्शक ही फंस जाते हैं. उनके (Pallavi Joshi)इस इंटरव्यू पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं. कहीं ना कहीं उनकी (Pallavi Joshi) बातों से फिल्मों के बहिष्कार होने का दर्द साफ झलक रहा था. आदाकारा भले ही ये खुलकर कबूल नहीं कर रही थी. 

यह भी जानिए -  गिप्पी ग्रेवाल संग धर्मा प्रोडक्शंस ने किया था ऐसा काम, गायक ने बयां किया अपना खराब अनुभव

आपको बता दें कि पल्लवी (Pallavi Joshi) ने यह भी कहा कि जब तक फिल्में बन रही हैं, तब तक लोगों को भुगतान किया जाएगा जब तक कि कोई महामारी जैसी स्थिति न हो जहां फिल्म इंडस्ट्री ठप हो जाए. फिल्म इंडस्ट्री को कभी भी ताला और चाबी के नीचे नहीं रखा जाएगा, अभिनेत्री ने उनका यह इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है.

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और अन्य ने भी प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था. फिल्म (The Kashmir Files)को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा देखने को मिली थी. फिल्म (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. 

First Published : 02 Sep 2022, 01:04:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.