logo-image

गिप्पी ग्रेवाल संग धर्मा प्रोडक्शंस ने किया था ऐसा काम, गायक ने बयां किया अपना खराब अनुभव

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस और अपने बीच हुए विवाद की पूरी जानकारी हमारे संवाददाता से शेयर की है.

Updated on: 02 Sep 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली :

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने अक्सर बॉलीवुड में अपने खराब अनुभवों के बारे में खुलकर बात की है. 'नच पंजाबन'(Nach Punjaban) गाने को लेकर चल रहे विवाद (Juggjugg Jeeyo Controversy) के साथ, पंजाबी गायक-अभिनेता ने खुलासा किया है कि 'जुगजुग जीयो' के निर्माताओं ने उनकी जानकारी के बिना उनके गायन का इस्तेमाल किया. हाल ही में गायक ने एक हमारे संवाददाता से बातचीत के दौरान अपने इस अनुभव को शेयर भी किया है. गिप्पी ग्रेवाल ने दावा किया कि उन्हें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बताया नहीं गया था कि फिल्म में 'नच पंजाबन' के लिए उनके गाने का उपयोग किया जा रहा है.  

यह भी जानिए -  अंबानी परिवार के घर बप्पा को विदा करने पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

उन्होंने (Gippy Grewal) कहा कि उन्हें गाने के लिए संपर्क किया गया था, और उनसे कहा गया था कि अगर वे एक गाने में फिट होते हैं तो उन्हें अपनी आवाज देने के लिए बोला जाएगा. गिप्पी ने आगे कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस के साथ 'नच पंजाबन' (Nach Punjaban)के लिए अपनी आवाज साझा करने के बाद उन्हें महीनों तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. उन्होंने मान लिया कि उनकी आवाज निर्माताओं को पसंद नहीं आई. लेकिन बाद में उन्होंने जब देखा तो उनकी आवाज का उपयोग किया गया था. वहीं पंजाबी गायक के भाई ने उन्हें गाने के लिए बधाई दी तो वह चौंक गए थे.  तब उनको एहसास हुआ कि 'जुगजुग जीयो' के निर्माताओं ने उन्हें बताए बिना उनके गाने का इस्तेमाल किया था. 

फिल्म के प्रचार के लिए 'नच पंजाबन' गाने का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया गया था. गिप्पी ने ये भी खुलासा किया कि बाद में उन्हें चीजों के बारे में बताते हुए एक कॉल आया, लेकिन उन्हें समझ नहीं आया कि वास्तव में क्या हुआ था. यही कारण था, जिसके चलते गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच विवाद हो गया था. इस खबर ने लंबे समय तक सर्खियां बटोरीं थी.