logo-image

Pallavi Joshi: 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग के बीच पल्लवी जोशी हुईं घायल, जानें पूरा मामला  

पॉपुलर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हैदराबाद में अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग शुरू कर दी है.

Updated on: 16 Jan 2023, 11:13 PM

New Delhi:

पॉपुलर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हैदराबाद में अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस आने वाली फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी और कई सारे अन्य दिग्गज एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद दर्शकों को विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इन सबके बीच, आज यानी 16 जनवरी को हैदराबाद में 'द वैक्सीन वॉर' (The Vacine War) के सेट पर पल्लवी जोशी घायल हो गईं हैं. 

'द वैक्सीन वॉर' के सेट पर घायल हुईं पल्लवी जोशी
दरअसल, घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और एक्ट्रेस को टक्कर मार दी, जो द वैक्सीन वॉर के सेट पर शूटिंग कर रही थी. बात दें कि एक्ट्रेस इस हादसे की वजह से घायल हो गई हैं. हालांकि, उनके चोट लगने के बावजूद , उन्होंने अपना शॉट पूरा किया और शूट पूरा करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल चली गईं. राहत की बात तो यह है कि, एक्ट्रेस के साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ. साथ ही, पल्लवी जोशी का फिलहाल एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और कहा जा रहा है कि वह अब ठीक हैं.

आपको बता दें कि, पल्लवी जोशी भारतीय सिनेमा की एक स्थापित अभिनेत्री हैं. उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में काफी काम किया है. उन्होंने 'इंसाफ की आवाज', 'अंधा युद्ध', 'दाता', 'सौदागर', 'तलाश', 'इंसानियत', 'इम्तिहान' जैसी कुछ पॉपुलर फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने कई वर्षों तक एक पॉपुलर मराठी गायन-रियलिटी शो, सा रे गा मा पा की मेजबानी भी की है.

यह भी पढ़ें - Siddharth Malhotra Birthday: कियारा ने सिद्धार्थ को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, जताया प्यार 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था, और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी काफी प्रशंसा भी की गई थी. उनके निजी जीवन की बात करें तो पल्लवी ने साल 1997 में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से शादी की थी. इस जोड़े के दो बच्चे हैं. उनकी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के साल 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.