logo-image

पलक तिवारी ने बताया आखिर मां श्वेता तिवारी भाई रेयांश को अकेले घर पर क्यों छोड़ती थी ?

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के किए गए कमेंट को लेकर हालही में कुछ कहा है.

Updated on: 25 Apr 2022, 08:41 AM

नई दिल्ली :


टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई सारे सुपरहिट सीरियल और रियलिटी शोज किए हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बना ली है. पलक की फैन फॉलोइंग कमाल की है. वहीं हालही में एक्ट्रेस ने अपनी मां श्वेता तिवारी के उपर एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के विवादित बयान का जवाब दिया है. पलक ने बताया कि उनकी मां ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया और वो अपनी मां का सहारा बनना चाहती है. 

 पलक तिवारी ने बताया आखिर मां श्वेता तिवारी भाई रेयांश को अकेले घर पर क्यों छोड़ती थी ? 

आपको बता दें, पलक तिवारी (Palak Tiwari) के इस हालही के इंटरव्यू की खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि मुझे पता है कि मेरी मां को रेयांश को घर पर रखना पसंद नहीं है, भले ही वह एक रात के लिए ही क्यों न हो. उनका बहुत प्यारा रिश्ता है. अगर परिवार में कोई और उसके अनुसार कमा रहा होता, तो वह उसके साथ घर में रहतीं और मुझे अपने भाई के लिए भी यही चाहिए. मुझे पता है कि वह उसे छोड़ देती हैं और काम पर चली जाती हैं ताकि वह हमारा भरण-पोषण कर सकें और मुझे पता है कि वह इतना काम करती हैं. से हटाना चाहती हूं. मैं वास्तव में पर्याप्त रूप से सक्षम होना चाहती हूं और पर्याप्त कमाई करना चाहती हूं ताकि मैं अपने भाई और उसकी शिक्षा पर जीवन भर दे सकूं. मैं अपनी मां, अपने नाना के मेडिकल बिल और अपनी नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर सकती हूं। मुझे आशा है कि वे कभी नहीं आएंगे.  मेरे परिवार को जो कुछ भी चाहिए, मैं वह इंसान बनना चाहती हूं जिस पर वे भरोसा कर सकें. 

यह भी जानिए -  फिल्म KGF 2 की सफलता से खुश टीम मेम्मबर कहा, ये तो बस शुरुआत है

बतादें कि पलक ने ये बातें श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के किए गए कमेंट को लेकर की हैं. अभिनव ने कहा था कि बेटे रेयांश को घर में अकेला छोड़कर खुद खतरों के खिलाड़ी शो कर रही हैं, जिसके जवाब में पलक ने ये सारी बातें की.