logo-image

फिल्म KGF 2 की सफलता से खुश टीम मेम्मबर कहा, ये तो बस शुरुआत है

फिल्म KGF 2 को 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से इसका शानदार प्रर्दशन जारी है.

Updated on: 25 Apr 2022, 07:21 AM

नई दिल्ली :

साउथ स्टार यश की फिल्म KGF 2 इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है.  दर्शकों को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा के रख दिया है. इसकी सफलता रिलीज के पहले दिन से ही दिखाई पड़ रही थी. फिल्म का प्रदर्शन देख कर हर कोई हैरान है. फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है, जबकि पूरे वर्ल्डवाइड पर इसका कलेक्शन 700 करोड़ के पार जा चुका है. वहीं फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. 

यह भी जानिए -  फिल्म KGF 2 के एक्टर यश पर लट्टू हुए राम चरण, भरभरकर की तारीफ

आपको बता दें, फिल्म KGF 2 को 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से इसका शानदार प्रर्दशन जारी है. इस फिल्म की ऐतिहासिक सफलता से फिल्म के टीम मेम्बर बेहद खुश हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील और प्रोड्यूसर और होमेबल पिक्चर्स के फाउंडर विजय किर्गंदुर यश के साथ जश्न में डूबे हुए हैं. हाल ही में फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट करते हुए तीनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.  

बताते चले कि तस्वीर में विजय और प्रशांत यश के गाल पर किस करते नज़र आ रहे हैं और तीनों के सामने एक केक भी रखा हुआ है जिसपर KGF लिखा हुआ है. उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा के रखा है.  इसी के साथ इन तस्वीरों को होमेबल पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा है - ये तो बस शुरुआत है.