logo-image
लोकसभा चुनाव

Palak Muchchal Wedding: सिंगर पलक मुच्छल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें देखकर फैंस हुए भावुक

सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchchal) को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं, खासकर की लव सॉन्ग्स.

Updated on: 04 Nov 2022, 08:32 PM

New Delhi:

सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchchal) को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दिए हैं, खासकर की लव सॉन्ग्स. साथ ही अब सिंगर की अपनी लव स्टोरी भी पूरी होने जा रही है. पलक लंबे समय से अपने लवर और संगीतकार मिथुन शर्मा (Mithun Sharma) के साथ रिलेशनशिप मे हैं, और अब दोनो मुंबई में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. पलक के भाई पलाश मुच्छल (Palash Muchchal) और एक्टर शीबा ने पलक की हल्दी समारोह से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपको बता दें की तस्वीरों में होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके चहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा था. क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhanna) भी दुल्हन दस्ते का हिस्सा थीं और उन्होंने पलक को हल्दी लगाते हुए खुद का एक वीडियो भी पोस्ट किया. पलाश और शीबा ने शादी से पहले के उत्सवों की कुछ मजेदार जानकारियां दीं. शीबा ने एक फोटो को कैप्शन दिया, "टीम ब्राइड #PalMit #haldiceremony." पलाश ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बहन की हल्दी #PalMit." 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: प्रियंका का खाने के लिए प्यार देखकर फैंस के उड गए होश, देखें तस्वीर

दरअसल, पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा मुंबई में शादी के बाद अपने गृहनगर इंदौर में एक वेडिंग रिसेप्शन को भी होस्ट करने वाले हैंं. शादी के रिसेप्शन में अरिजीत सिंह (Arijit Singh), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जैसी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. दोनों संगीतकार बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन गाने देने के लिए जाने जाते हैं. पलक के पास "मेरी आशिकी", "चाहू मैं या ना", "तेरी मेरी कहानी", "सनम तेरी कसम" जैसे गाने हैं. उन्होंने बंगाली, तेलुगु, मराठी और कन्नड़ गाने भी गाए हैं. मिथुन ने जहर, कलयुग, लम्हा, आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheeba Akashdeep Sabir (@simplysheeba)