logo-image

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर पाकिस्तानी सिंगर ने दी श्रद्धांजलि, कहा- गेम चेंजर...

सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) को पाकिस्तान के पॉपुलर सिंगर बिलाल सईद ने श्रद्धांजलि दी है.

Updated on: 31 May 2022, 11:28 AM

नई दिल्ली :

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की हत्या ने हर किसी हैरान कर दिया है. वाकई यह बहुत ही चौंकाने वाली घटना थी. जिसने हर किसी को अंदर तक हिला दिया है. इस घटना से मूसेवाला का पूरा परिवार टूट गया है, वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका गहरा असर पड़ा है. हर कोई गायक की मौत पर दुखी है. इसके साथ ही पाकिस्तान के पॉपुलर सिंगर बिलाल सईद ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है. इन सब से हटकर बात की जाए तो आज गायक का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bilal Saeed (@bilalsaeed_music)

यह भी जानिए -  सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर आसिम रियाज़ ने बयां किया अपने दिल का हाल

बताते चलें कि बिलाल ने अपने सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं हमेशा आपको आपके पहले गाने 'सो हाई' से याद रखूंगा. एक सच्चे कलाकार और गेम चेंजर...जिस तरह से आपने देसी संगीत में क्रांति ला दी, वह देखने लायक था. इतना ओरिजनल कि मूसेवाला का पिंड लुक दुनिया के किसी भी शहर की तुलना में कूल था. इन्होंने बहुत लोगों को प्रेरित किया.

मुझे याद है फोन पर हमारी बातचीत...आप कितने विनम्र थे भाई. मैं हमेशा आपका सम्मान करूंगा! आपका म्यूज़िक हमेशा हमारे साथ रहेगा! उचियां ने गल्लां मेरे यार @sidhu_moosewala diyan!लेजेंड'