logo-image

Sadia khan Dating:सादिया खान ने आर्यन के साथ डेटिंग की खबरों को किया खारिज, कहा -लोग...

साथ ही सादिया (Sadia khan) ने इस बात से भी इंकार किया कि दोनों के बीच कुछ भी रोमांटिक है.

Updated on: 10 Jan 2023, 04:58 PM

मुंबई :

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को पाकिस्तानी मॉडल-एक्ट्रेस सादिया खान के साथ देखे जाने के बाद, उनके डेटिंग की अफवाहें सुर्खियां बटोरने लगीं हैं. दोनों की मुलाकात दुबई में नए साल के जश्न के दौरान हुई थी. सादिया ने अब इन खबरों को खारिज किया है और हैरानी जताई है कि कैसे लोग एक तस्वीर के आधार पर ऐसी कहानियां बनाते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सादिया खान (Sadia khan) ने कहा "यह बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी कहानी जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं. खबरों के नाम पर जो हो रहा है उसकी एक सीमा होनी चाहिए.''

अपनी मुलाकात और वायरल हुई तस्वीर के बारे में जानकारी देते हुए, सादिया खान ने खुलासा किया कि वे नए साल की शाम पर मिले थे और बात भी की थी. उन्होंने कहा, ''अगर हम दोनों एक साथ क्लिक हुए हैं  इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मैं अकेली नहीं हूं जिन्होंने आर्यन के साथ तस्वीर ली. कुछ और लोग थे जिन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं और उन्होंने उन्हें अपलोड भी किया, लेकिन किसी तरह मैं वह हूं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.''

'खुदा और मुहब्बत' से मशहूर हुई एक्ट्रेस

साथ ही सादिया (Sadia khan) ने इस बात से भी इंकार किया कि दोनों के बीच कुछ भी रोमांटिक है, और इस तरह की सभी अफवाहों को 'आधारहीन' कहा है. हालांकि सादिया ने आर्यन की तारीफ भी की है. सादिया ने कहा,  'आर्यन बहुत प्यारा और बेहद अच्छे व्यवहार वाला लड़का है. इसलिए कृपया हमारे बारे में ये सभी निराधार अफवाहें बंद करें. प्यार और इज़्ज़त!"

सादिया खान पाकिस्तानी शो खुदा और मुहब्बत के दोनों सीजन में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने विभिन्न फिल्मों में भी काम किया है. सादिया ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आर्यन के साथ फोटो साझा की थी. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया था, "थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव." तस्वीर में सादिया ब्लैक ड्रेस और ब्लैक कोट पहने नजर आ रही हैं, जबकि आर्यन ब्लू जींस, रेड टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए थे.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और गुरु रंधावा का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, रोमांस के रंग में डूबे एक्टर्स

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे आर्यन

वहीं दूसरी ओर आर्यन(Aryan khan -Sadia khan) अब लेखक-निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने स्पाइरल बाउंड स्क्रिप्ट की तस्वीर के साथ इसकी घोषणा की थी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "लेखन के साथ  ... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता."