logo-image

Prabhas और Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam को रिलीज से पहले मिले 400 करोड़!

खबर ये है कि प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' को OTT प्लेटफार्म से करोड़ों  रूपए का ऑफर मिल रह है. फिल्म मेकर्स को 400 करोड़ रूपए का ऑफर मिल रहा है. 

Updated on: 04 Jan 2022, 06:29 PM

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिसका असर बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) पर अच्छी तरह से दिखाई भी पड़ रहा है. आपको बता दें ओमीक्रॉन (omicron) के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू (delhi weekend curfew) भी लग चुका है. ऐसे में उम्मीद बढ़ती जा रही है कि पुरे देश में लॉकडाउन लग सकता है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हाल ही में एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) और शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट भी पोस्टपोन कर दी गई है. अब कुछ ऐसी ही खबर प्रभास की फिल्म राधे श्याम (film Radhe Shyam) के बारे में भी सुनने को मिल रही है. हालांकि  फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिसियल नोटिस जारी नहीं हुआ है. ऐसे में आपको बता दें कि बड़ी खबर सामने उभरकर आ रही है.

खबर ये है कि प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' को OTT प्लेटफार्म से करोड़ों  रूपए का ऑफर मिल रह है. फिल्म मेकर्स को 400 करोड़ रूपए का ऑफर मिल रहा है.  ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने ट्विटर पर बताया कि राधे श्याम को ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज के लिए 400 करोड़ ऑफर किए गए हैं.  लेकिन ये ऑफर सिर्फ और सिर्फ तभी एप्लीकेबल है जब फिल्म को सीधे OTT प्लेटफार्म पर उतारा जाएगा. 

यह भी पढ़ें: इन फिल्मों की होने जा रही है छुट्टी, कोरोना ने बदला इंडस्ट्री का माहौल

आपको बता दें प्रभास की यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है और प्रभास ने इस जोनर में करीब 10 साल बाद एंट्री कर रहे हैं.  फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में  हैं और फिल्म को राधा कृष्णा ने डायरेक्ट की है. फिल्म को सिनेमा घरों में 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. अभी तक OTT पर फिल्म को रिलीज़ करने की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है. फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है. प्रभास के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना ये है कि फिल्म बड़े पर्दे पर क्या प्रदर्शन करती है.