logo-image

Orhan Awatramani Halloween Party : जाह्नवी कपूर के लुक ने मचाई धूम, वायरल हुआ वीडियो

बीती रात ओरहान अवत्रामणि की  हैलोवीन पार्टी (Orhan Awatramani's Halloween Party) पार्टी में कई बॉलीवुड स्टारकिड्स ने शिरकत की थी, जिनके लुक काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं.

Updated on: 30 Oct 2022, 09:29 AM

:

बीती रात ओरहान अवत्रामणि की  हैलोवीन पार्टी (Orhan Awatramani's Halloween Party) पार्टी में कई बॉलीवुड स्टारकिड्स ने शिरकत की थी, जिनके लुक काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं. पार्टी से आर्यन खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर का लुक तो सामने आ गया था. लेकिन लोगों को तो ओरहान अवत्रामणि की खास दोस्त जाह्नवी कपूर के लुक का बेसब्री से इंतजार था. अब एक्ट्रेस के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. क्योंकि जाह्नवी का लुक सामने आ चुका है. 

यह भी जानिए - Dalip Tahil B’day: नेगेटिव किरदार निभाकर बनाई अपनी अमिट पहचान

आपको बता दें कि जो सोशल मीडिया पर पार्टी का वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की वनपीस वियर कर रखी है, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. उनके उपर से किसी की भी नजरें नहीं हट पा रही हैं.. क्योंकि वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. ओरहान और जाह्नवी कपूर को लेकर अक्सर ये भी अफवाहें आती हैं कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने कभी भी इसपर कुछ खुलकर नहीं बोला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

और जब तक वो डेटिंग की खबरों पर मुहर नहीं लगाती तब तक इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता है. ओरहान अवत्रामणि को करिश्मा और करीना कपूर, अनन्या पांडे, अहान शेट्टी और कई अन्य लोगों के साथ काफी बार घूमते हुए देखा गया है. इसके अलावा वो न्यासा देवगन और जाह्नवी कपूर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.