News Nation Logo
Banner

एक एसएमएस और टूट गया कैटरीना कैफ सलमान खान का रिश्ता

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ऊटी से वापस मुंबई लौटने से पहले ही एक एसएमएस के जरिए सलमान (Salman) से ब्रेकअप कर लिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 25 Apr 2022, 12:45:11 PM
katrina salman  1

Katrina Kaif and Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

 कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की लव स्टोरी तो जगजाहिर है. ये जोड़ी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रही थी. लेकिन किसी कारण वश दोनों के बीच दूरी आ गई थी.  दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया. दोनों के बीच दूरी किस वजह से आई यह हर कोई जानना चाहता है. दोनों लगभग 6 साल तक रिलेशन में थे और फिर इनका ब्रेकअप हो गया था.  कैटरीना (Katrina) और सलमान (Salman) के ब्रेकअप को लेकर कहा जाता है कि एक मैसेज से इनका रिश्ता खत्म हो गया था. 

यह भी जानिए -  मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, ये था पूरा माजरा


आपको बता दें,  कैटरीना (Katrina) अपनी फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग ऊटी में कर रही थीं.  शूटिंग के दौरान में ही कैटरीना (Katrina) और रणबीर (Ranbir) की दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान (Salman) से अपना रिश्ता तोड़ना ही सही समझा. एक्ट्रेस ने ऊटी से वापस मुंबई लौटने से पहले ही एक एसएमएस के जरिए  सलमान (Salman) से ब्रेकअप कर लिया था और कहा, मेरी तरफ से सब खत्म हो चुका है लेकिन हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे. इसके साथ ही खबरों में यह तक आया था कि एक्ट्रेस का इस रिश्ते से मन भर चुका था. और वो सलमान के साथ खुश नहीं थी. जिसके चलते उन्होंने रिश्ता तोड़ना सही समझा. हालांकि एक्ट्रेस का रिश्ता रणबीर के साथ भी नहीं टिक पाया.  बाद में उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को डेट किया और अब ये कपल पति पत्नी हैं.  

First Published : 25 Apr 2022, 10:36:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.