News Nation Logo

किस बात की Ananya Pandey ने दी Siddhant Chaturvedi को माफी, किस ओर कर रही थीं इशारा

जब अनन्या से पूछा गया कि ऐसी कौन सी बात है जो वह सिद्धांत चतुर्वेदी से कहना चाहेंगी कि उन्होंने उन्हें अभी तक नहीं बताया, तो अनन्या ने जवाब देते हुए कहा,

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 27 Jan 2022, 07:22:17 PM
Ananya Pandey forgives Siddhant Chaturvedi

Ananya Pandey forgives Siddhant Chaturvedi (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dharya Karwa) के साथ अभिनीत अपनी अगली फिल्म 'गहराइयां' की तैयारी कर रही हैं.  यह पहली बार है जब अनन्या को सिद्धांत के साथ देखा जाएगा जिसके बाद यह जोड़ी जोया अख्तर की 'खो गए हम कहां' के लिए फिर से एक साथ दिखाई देगी.  दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने एक-दूसरे के साथ बातचीत की है. 2019 में दोनों सितारों को राजीव मसंद के साथ न्यूकमर्स राउंडटेबल में आमंत्रित किया गया था. उस साल की शुरुआत में, अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी शुरुआत की थी, जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय में एमसी शेर के रूप में काफी तारीफ बटोरी थी. 

लेकिन आपको बता दें भाई-भतीजावाद पर चर्चा के दौरान अनन्या ने ऐसा बयान दिया जिससे लोगों की आंखें नम हो गईं. दरअसल, अनन्या ने कहा, 'मैं हमेशा से ऐक्टर बनना चाहती थी. सिर्फ इसलिए कि मेरे पिता एक अभिनेता रहे हैं, मैं कभी भी अभिनय करने के अवसर को ना नहीं कहती थी. मेरे पिताजी कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किए, वह कभी कॉफी विद करण में नहीं गए. तो, यह उतना आसान नहीं है मेरे लिए फिल्मों में काम करना जितना लोग कहते हैं. सबकी अपनी-अपनी यात्रा है और अपना-अपना संघर्ष है". 

यह भी पढ़ें: Kartik Arayan का करियर पड़ा संकट में, मेकर्स ने कहा उन्हें 'Unprofessional’

'संघर्ष' की कहानी सुनकर, सिद्धांत ने कहा, "जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनके संघर्ष शुरू होते हैं". ऐसा लगता है कि उनमें एक प्यारी दोस्ती और बंधन है. लेकिन कहानी तो तब पलट गई जब हाल ही में एक इंटरव्यू में , जब अनन्या से पूछा गया कि ऐसी कौन सी बात है जो वह सिद्धांत चतुर्वेदी से कहना चाहेंगी कि उन्होंने उन्हें अभी तक नहीं बताया, तो अनन्या ने जवाब देते हुए कहा, "मैंने आपको माफ कर दिया, भले ही आपने सॉरी नहीं कहा हो. मैंने तुम्हें माफ कर दिया है".  जबकि अनन्या ने यह उल्लेख नहीं किया कि वह वास्तव में अभिनेता को किस लिए क्षमा कर रही थी, यह निश्चित रूप से बहुत सारे प्रश्न उठाता है. 

First Published : 27 Jan 2022, 07:16:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.