logo-image

Kartik Arayan का करियर पड़ा संकट में, मेकर्स ने कहा उन्हें 'Unprofessional’

क रिपोर्ट के मुताबिक शहजादा के निर्माता सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए उत्सुक नहीं हैं. साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर हो जाएंगे.

Updated on: 27 Jan 2022, 06:59 PM

नई दिल्ली :

यह स्पष्ट रूप से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए एक बड़ा झटका है. आपको बता दें शहजादा (Kartik Aaryan in Shehzada)  के निर्माता कथित तौर पर सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं और गोल्डमाइंस के मालिक मनीष शाह ने खुले तौर पर कहा कि कार्तिक गैर-पेशेवर हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें धमकी दी है कि अगर उन्होंने थिएटर में फिल्म को रिलीज नहीं किया तो वह फिल्म से बाहर हो जाएंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक शहजादा के निर्माता सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण को रिलीज करने के लिए उत्सुक नहीं हैं. साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर हो जाएंगे, जिससे शहजादा निर्माता को  40 करोड़ रुपये का नुकसान सहना पड़ सकता है.

फिल्म के निर्माता ने यह भी कहा कि अगर अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी वर्जन थिएटर में रिलीज़ होगा तो केवल अल्लू अरविंद की वजह से न की कार्तिक आर्यन की वजह से. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, मैं बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा क्यों करूंगा? मैं उसे नहीं जानता". आपको बता दें पहले भी ऐसी अटकलें थीं कि कार्तिक आर्यन ने धर्मा प्रोडक्शंस दोस्ताना 2 छोड़ दिया क्योंकि निर्माता उनके व्यवहार से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें अनप्रोफेशनल पाया गया था.

यह भी पढ़ें: Nagarjuna ने तोड़ी Samantha और Naga Chaitanya के divorce पर चुप्पी, बताया कारण

इतना कुछ होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन पर अला वैकुंठपुरमुलु के निर्माता मनीष शाह द्वारा "बेहद गैर-पेशेवर" व्यवहार का आरोप लगाने के बाद, टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कार्तिक के बचाव में सामने आए और उन्हें "सबसे अधिक पेशेवर अभिनेताओं में से एक कहा, जिनके साथ उन्होंने कभी काम किया है. भूषण ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा "फिल्म की रिलीज हमेशा निर्माता का निर्णय होता है न कि अभिनेता का. हम, निर्माताओं ने महसूस किया कि शहजादा को पहले थिएटर में रिलीज करना चाहिए न किअला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइंस से हिंदी संस्करण को रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया और फिल्म की रिलीज हमेशा निर्माताओं का निर्णय होता है. मैं कार्तिक को उनके करियर की शुरुआत से जानता हूं. हमने एक साथ कई फिल्में की हैं. वह उन सबसे पेशेवर अभिनेताओं में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है". 

उन्होंने अपने आस-पास की नकारात्मक खबरों को संबोधित किया और एक जाने- माने वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें इन चीजों ने कितना प्रभावित किया था. उन्होंने कहा, "मुझे पहले बुरा लगता था. लेकिन वास्तव में, अब, मैं इस पर हंसता हूं, यह मुझे प्रेरित करता है".