logo-image

Siddharth-Kiara Wedding:अपने संगीत में किन गानों पर थिरकेंगे सिद्धार्थ और कियारा, जानें 

फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) के ऑन स्क्रीन कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 11:12 PM

New Delhi:

फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) के ऑन स्क्रीन कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनो स्टार्स की शादी 6 फरवरी को जैसलमार के सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है. शादी (Siddharth-Kiara Wedding) का ये उत्सव 4 फरवरी से शुरू होने जा रहा है और उसके बाद 5 फरवरी को मेहंदी और संगीत और 6 फरवरी को फेरे होंगे. आपको बता दें कि, अपने संगीत समारोह के लिए, कपल ने एक बॉलीवुड प्लेलिस्ट सेट की है, जो हर किसी को संगीत की ताल पर थिरकने पर मजबूर कर देगी.

नई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के फैमिली मेंबर्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी की है.संगीत में सिद्धार्थ और कियारा भी अपने हिट नंबरों पर डांस करेंगे और कुछ ट्रैक में 'काला चश्मा', 'बिजली', 'रंगिसारी', 'डिस्को दीवाने' और 'नचने दे' जैसे गानें शामिल हैं. एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि, कपल इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी करेगा.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में पहुंचे मेहमान
खबरों के मुताबिक, इस जोड़े ने बॉलीवुड के कुछ करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया है, जिनमें करण जौहर, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और मनीष मल्होत्रा ​​शामिल जैसे कई लोग शामिल हैं. स्टार्स की शादी में कुल 100 से 125 महमानों के मौजूद रहने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें - Farzi: 'फर्जी' का नया वीडियो हुआ जारी, इस अंदाज में दिखें शाहिद कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा ने शादी में मेहमानों के लिए एक खास सरप्राइज भी प्लान किया है, जिसमें डेजर्ट सफारी, फूड स्टॉल और अन्य चीजें शामिल हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह जोड़ी 'शेरशाह' (Shershah) के सेट पर मिली थी, जिसने स्क्रीन पर उनकी पहली उपस्थिति को एक साथ चिह्नित किया था. छुप-छुप कर डेट करने से लेकर सीक्रेट वेकेशन तक, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रखी है. फैंस उनके चहेते कपल को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं. साथ ही उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.