logo-image

Farzi: 'फर्जी' का नया वीडियो हुआ जारी, इस अंदाज में दिखें शाहिद कपूर

बॉलीवुड के पॉपलुर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Setupati) जल्द ही एक साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 03 Feb 2023, 08:40 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के पॉपलुर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Setupati) जल्द ही एक साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. यह वेब सीरीज 10 फरवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि, यह सीरीज राज एंड डीके द्वारा निर्देशित की जा रही है. साथ ही इस सीरीज में शाहिद पहली बार एक अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं और सेतुपति एक साधारण पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही अब, शो के रिलीज से पहले, शो के मेकर्स ने दर्शकों की रुचि को आकर्षित करने के लिए शो से 4 मिनट से अधिक की एक क्लिप जारी की है. 

वीडियो क्लिप के बारे में बात करें तो, प्रमोशन क्लिप में शाहिद कपूर को सनी के रूप में दिखाया गया है और वीडियो में उन्हें ठग बनने से पहले का समय दिखाता है. साथ ही, सनी की एक अमीर प्रेमिका होती है सनी को अपने दोस्तों से मिलाने में अजीब महसूस करती है, क्योंकि वह गरीब होता है. सनी के दोस्त उसे उसकी गर्ल फ्रेंड के बारे में रियलिटी चेक देते हैं लेकिन वह इसे मानने के लिए तैयार नहीं होता है.बता दे कि,इस प्रमोशन वीडियो में विजय सेतुपति की झलक देखने को नहीं मिली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फर्जी की कास्ट के बारे में बात करें तो, शो में के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं. शो के बारे में बात करते हुए, निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने पहले कहा था, “द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के साथ बड़े पैमाने पर सफल जुड़ाव के बाद, हम अपनी अगली नई वेब सीरीज के साथ वापसी करने के लिए एक्साईटेड हैं. यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिसे हमने बहुत जुनून के साथ बनाया है और महामारी के उतार-चढ़ाव के दौरान शूट किया है. मूल रूप से, इस सीरीज को बनाने में बहुत पसीना और आंसू बहाए गए हैं. द फैमिली मैन के बाद, हमने खुद को एक और रोमांचक, अनोखी दुनिया के साथ आने की चुनौती दी. हम 10 फरवरी को प्राइम पर आने वाली इस सीरीज को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकते.”

यह भी पढ़ें - Gadar 2: गदर 2 का पोस्टर आउट, जबरदस्त अंदाज में उखाड़ा पोल, देखें वीडियो

बता दें कि, यह सीरीज शाहिद कपूर का पहला डिजिटल डेब्यू है. बड़े पर्दे के बाद अब एक्टर के इस सफर की शुरुआत कैसी होती है. यह देखने के लिए सभी बेहद एक्साईटेड हैं.