logo-image

Dunki Teaser Out: 5 लोगों का एक सपना, विदेश है जाना, ऐसी है डंकी की कहानी...देखें टीजर 

Dunki Teaser Release: दो ब्लॉकबस्टर, पठान और जवान देने के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' के साथ अपने फैंस के लिए और अधिक खुशी लाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, फिल्म डंकी का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है.

Updated on: 02 Nov 2023, 12:03 PM

New Delhi:

Dunki Teaser Release: शाहरुख खान इस साल अपनी फिल्मों के साथ एक के बाद एक हिट दे रहे हैं. दो ब्लॉकबस्टर, पठान और जवान देने के बाद, सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' के साथ अपने फैंस के लिए और अधिक खुशी लाने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म शाहरुख और निर्देशक राजकुमार हिरानी के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है, और इस क्रिसमस इस फिल्म की रिलीज के साथ शाहरुख की सफलता की हैट्रिक की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. डंकी का टीजर किंग खान के 58वें जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस के लिए एक स्पेशल गिफ्ट के रूप में शेयर किया गया है, जिसमें दर्शकों के लिए क्या है इसकी एक झलक पेश की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान स्टारर डंकी का टीजर रिलीज हो गया है
गुरुवार 2 नवंबर को फिल्म डंकी के मेकर्स ने इसका पहला टीजर शेयर किया है. टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, "अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और सच्चे लोगों की कहानी. दोस्ती, प्यार और साथ रहने की... घर नामक रिश्ते में रहने की! एक कहानीकार की दिल छूने वाली कहानी. इस सफर का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे. #DunkiDrop1 यहाँ है..."

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Birthday: अरबों की दौलत के मालिक हैं किंग खान, तो करोड़ों में हैं फैन-फॉलोइंग

फिल्म में नजर आए ये सितारे 
आपको बता दें कि, फिल्म में तापसी पन्नू, बोमान इरानी, सुनील ग्रोवर और विक्की कौशल जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहरुख खान स्टारर डंकी के टीजर पर फैंस के रिएक्शन 
जो फैंस लंबे समय से फिल्म के बारे में अपडेट की उम्मीद कर रहे थे, वे बेहद खुश हुए और उन्होंने कमेंट्स में अपना प्यार बरसाया.

यह भी पढे़ं - Priyanka Chopra Look: प्रियंका चोपड़ा के साड़ी लुक पर फिदा हुए निक जोनस, इंस्टा ट्रेंड किया फॉलो

आपको बता दें कि, फिल्म का निर्माण 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के साथ किया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं. डंकी 22 दिसंबर को भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.