logo-image

सॉन्ग 'हर हर महादेव' हुआ रिलीज, भस्म लगाए जटाधारी अवतार में तांडव करते दिखे अक्षय कुमार

OMG 2 New Song Out: 'ओएमजी 2' का नया गाना हर हर महादेव आज आउट हो गया है. इस गाने में अक्षय कुमार महादेव के अवतार में नजर आ रहे हैं. अभिनता ने अपने माथे पर भस्म लगाई हुई है और सॉन्ग में तांडव करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Jul 2023, 01:37 PM

New Delhi:

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' इस समय सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. मेकर्स लगातार फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहे हैं. इन सबके बीच अब, उन्होंने फिल्म का दूसरा ट्रैक रिलीज कर दिया है. अक्षय ने ट्रैक को अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया और यह गाना सुनके आपके रोंगटे खड़े होनो वाले हैं. गाने में अक्षय कुमार को महादेव के अवतार में देखा जा सकता है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, गाने को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "#हरहरमहादेव गाना अभी रिलीज: #OMG2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में." वीडियो की शुरुआत भगवान शिव की पोशाक पहने लोगों और डांस से होती है. बैकग्राउंड में शिव मंत्र सुना जा सकता है. इसमें अक्षय कुमार की भी झलक है. वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और उन्होंने शिव की पोशाक पहनी हुई है. तभी अचानक सीन बदलता है और वह शिव तांडव करते नजर आते हैं. मंत्र चलता रहता है और एक पल के लिए भी आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. हम भीड़ में पंकज त्रिपाठी को भी भगवान शिव के नाम का जयकारा लगाते हुए देख सकते हैं. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनो के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में परेश रावल ने एक्टिंग की थी जिसमें उन्होंने भगवान के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. बता दें कि, फिल्म के सीक्वल में अक्षय ने भगवान शिव का किरदार निभाया है. ओएमजी 2 का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसमें अक्षय भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए नज़र आए, जबकि पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए नज़र आए, जो भगवान शिव के भक्त हैं. फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी. टीज़र से ऐसा लग रहा था कि फिल्म भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने भक्त को एक बड़ी त्रासदी से बचाने में मदद करते हैं. 

यह भी पढ़ें - Rahul Bose Birthday: 6 साल की उम्र में रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम, दीं ये पॉपुलर फिल्में  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. मेकर्स ने रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है और यह अगले साल ईद पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. इसे 2024 की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर में से एक माना गया है.