logo-image
लोकसभा चुनाव

Nysa Devgan Birthday: न्यासा देवगन ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो 

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बीते दिन अपनी लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का जन्मदिन मनाया.

Updated on: 21 Apr 2023, 05:21 PM

New Delhi:

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बीते दिन अपनी लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का जन्मदिन मनाया. न्यासा देवगन 20 साल की पूरी हो गई हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके घरवाले उनके साथ मौजूद थे और उन्होंने न्यासा का जन्मदिन और भी खास बना दिया. न्यासा की बर्थडे पार्टी में उनके माता पिता अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) के साथ-साथ दादी वीना देवगन (Vina Devgn), मासी तनीषा मुखर्जी (Taneesha Mukherji) ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई. दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) की फाइनलिस्ट रह चुकीं  तनीषा मुखर्जी (Taneesha Mukherji) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यासा के अंतरंग जन्मदिन समारोह से एक  इनसाइड वीडियो पोस्ट की. 

आपको बता दें कि, वीडियो में न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को अपने जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पिता अजय देवगन (Ajay Devgan) और दादी वीना देवगन (Vina Devgan) उनके बगल में खड़े हैं. वह भी अपने प्रियजनों और परिवार के अन्य सदस्यों से घिरी हुई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

न्यासा (Nysa Devgan) के लुक की बात करें तो, कैजुअल आउटफिट में वह बेहद स्टनिंग नजर आ रही थीं और अपने बर्थडे केक को काटते हुए मुस्कुरा रही थीं. देवगन परिवार के फैंस यह सेलिब्रशन का क्षण देखकर बहुत खुश हुए. न्यासा देवगन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं.

यह भी पढ़ें - Twitter Blue Tick: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से हाथ जोड़कर की ब्लू टिक देने की अपील, बोले-पैसे तो भर दिए हैं, अब का...

न्यासा को अक्सर शहर में अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ स्पॉट किया जाता है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने कई नेटिजन्स को चकित कर दिया था. एक्ट्रेस एक टीनेज गर्ल से कब हॉट डीवा बन गई पता ही नहीं चला. न्यासा देवगन ने ओरहान अवतरमनी, ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), आर्यन खान (Aryan Khan) , सुहाना खान (Suhana Khan) और कई अन्य लोगों के साथ दोस्ती का एक बहुत ही करीबी रिश्ता साझा किया है. उन्हें आखिरी बार NMACC गाला में उनकी मां काजोल (Kajol) के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस अवतार में का जलवे बिखेरे थे.