logo-image

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा की बर्थडे पार्टी में नजर आए स्टार किड्स, देखें फोटोज

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ नए नए पोस्ट शेयर करती रहती है. फिलहाल उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर का कल जन्मदिन था.

Updated on: 20 Feb 2023, 10:54 AM

मुंबई :

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ नए नए पोस्ट शेयर करती रहती है. फिलहाल उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर का कल जन्मदिन था, इसके लिए मुंबई में एक पार्टी रखी गई, जहां बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए. जिसमें काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी न्यासा देवगन के साथ-साथ शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हुए. साथ ही उनके दोस्त ओरहान अवात्रमणि, जिन्हें ओरी के नाम से भी जाना जाता है, को भी पार्टी में देखा गया.

भूमि और समीक्षा, जो एक बिजनेसवुमेन हैं, पार्टी के बाहर पैपराजी के लिए पोज देते समय मुस्कुरा रही थीं. एक्टर ने एक न्यूड टोन ड्रेस पहनी थी - मैचिंग पैंट के साथ ऑफ-शोल्डर टॉप - एक स्टेटमेंट नेकपीस. वहीं उनकी बहन ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लोअर में नजर आईं. भूमि और समीक्षा दोनों ही ग्लैमरस मेकअप और बालों में थीं. न्यासा देवगन (Nyasa Devgan) ने बैश के लिए ब्लू जींस के साथ ऑरेंज क्रॉप टॉप पहना था, जबकि आर्यन ऑल-ब्लैक पार्टी लुक में नजर आए. न्यासा और आर्यन दोनों को अपनी-अपनी कारों से उतरते हुए और पार्टी स्थल की ओर जाते हुए पकड़ा गया क्योंकि पपराज़ी ने उनका नाम पुकारा और उन्हें तस्वीरों के लिए पोज देने के लिए कहा. जब न्यासा मुस्कुराई तो आर्यन सीधे पार्टी के अंदर चले गए.

ये भी पढ़ें-Alia bhatt: आलिया भट्ट ने दीपिका और कैटरीना के लिए कही बड़ी बात, फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं फोटो

भूमि के साथ न्यासा और आर्यन को अक्सर मुंबई में एक ही पार्टी में देखा जाता है. वे कभी-कभी आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana khan) के साथ-साथ अर्जुन रामपाल की बेटी महिका रामपाल, स्वर्गीय श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जैसे अन्य सेलिब्रिटी बच्चों से जुड़ जाते हैं. भूमि को आखिरी बार निर्देशक शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था. यह फिल्म 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. इसका निर्माण करण जौहर ने किया था और इसका प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ. भूमि के पास 'भीड़' और 'भक्त' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं. उनके पास आगामी परियोजनाओं में से एक के रूप में अर्जुन कपूर के साथ द लेडी किलर भी है. आर्यन खान, जो एक फिल्म निर्माता बनने की इच्छा रखते हैं, ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की घोषणा की थी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)