logo-image

Alia bhatt: आलिया भट्ट ने दीपिका और कैटरीना के लिए कही बड़ी बात, फैंस हुए हैरान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वर्तमान में प्रोफेशनल और पर्सन दोनों तौर पर अच्छा कर रही हैं. बॉलीवुड स्टार, जिन्हें आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में देखा गया था

Updated on: 20 Feb 2023, 12:08 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वर्तमान में प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों तौर पर अच्छा कर रही हैं. बॉलीवुड स्टार, जिन्हें आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, अपनी मेटर्निटी ब्रेक को पूरा करने के बाद अब अपने करियर में वापस सक्रिय होने के लिए तैयार है. नवंबर 2022 में पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली आलिया भट्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि वह परिवार और करियर को समान महत्व देती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के काम की प्रशंसा की है. 

आलिया भट्ट ने अपने हाल ही के इंटरव्यू में अपने दोस्तों और कंपीटीटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के करियर और प्रोफेशनल मुकाम के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने भाईचारे और अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की, खासकर उन एक्ट्रेस का जिक्र किया, जिन्होंने सफलतापूर्वक अपना व्यवसाय स्थापित किया है.आलिया ने आगे कहा, मैं यहां अन्य महिला के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात कर रही हूं, मैं अपने कंपीटीटर लोगों को प्रमुख चिल्लाहट देना चाहती हूं. जैसे, दीपिका जैसा कोई, जिसने अपना स्किनकेयर ब्रांड 82 ईस्ट कुछ अच्छे प्रोडेक्ट्स के साथ शुरू किया, जिन्हें मैंने आजमाया है. मेरी एक और दोस्त कैटरीना का अपना मेकअप ब्रांड है - के ब्यूटी, दोबारा, मेकअप के बाजार में इतना अच्छा किया, और खुद के लिए बहुत अच्छा किया,".

ये भी पढ़ें-Viral video: अक्षय कुमार से मिलने के लिए बैरिकेड कूद गया फैन, एक्टर ने लगाया गले

जी ले जरा की शुरु करेंगी शूटिंग

आलिया भट्ट ने आगे कहा, "मैं वास्तव में उन महिलाओं की प्रशंसा करती हूं जो वहां आ सकती हैं और जैसा कि मैंने कहा, अपना मुंह रखो, एक निश्चित ब्रांड में विश्वास करो और इसे वापस करो, और वह सब कुछ करो जो वे कर सकते हैं, इसे आगे बढ़ाने और इसे बढ़ावा देने के लिए. यहां तक ​​कि महिला उत्पादकों की तरह, उदाहरण के लिए , महिला निर्देशक - मैं उनका समर्थन करना जारी रखूंगी. इसलिए नहीं कि वे महिलाएं हैं. केवल इसलिए कि मैं साहस की प्रशंसा करती हूं और मैं प्रशंसा करती हूं कि कौन खड़ा हो सकता है और कह सकता है कि यह कुछ ऐसा है जो मैं खुद करूंगी,".

एक्ट्रेस अपनी मेटनर्टी होलिडे के तुरंत बाद अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी. करण जौहर के रोमांटिक ड्रामा के लंबित हिस्सों को फिल्माने के बाद, जो उनके गली बॉय के को स्टार रणवीर सिंह के साथ उनके रियूनियन को चिह्नित करता है. एक्ट्रेस के जी ले जरा की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है.