logo-image

Viral video: अक्षय कुमार से मिलने के लिए बैरिकेड कूद गया फैन, एक्टर ने लगाया गले

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी (Selfie) को लेकर चर्चा में हैं, एक्टर जगह जगह जाकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं.

Updated on: 20 Feb 2023, 07:45 AM

मुंबई :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी (Selfie) को लेकर चर्चा में हैं, एक्टर जगह जगह जाकर फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो अपने एक फैन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल  रविवार को अक्षय मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे इस दौरान उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए बैरिकेड कूद गया. अभिनेता ने काले रंग की टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और जूते पहने थे और अपने इस लुक को डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर अप किया.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, एक फैन उनमें से एक अक्षय के पास बैरिकेड से कूद गया और फिसल गया. अभिनेता की सुरक्षा टीम ने उन्हें तुरंत जमीन पर धकेल दिया और दूर रहने का इशारा किया. अक्षय ने अपनी टीम से रुकने के लिए कहा, और अपनी फैन की तरफ मिलने के लिए कदम बढ़ाया.

अक्षय ने फैन को लगाया गले

इसके बाद अक्षय ने फैन को अपनी ओर खींच लिया और गले से लगा लिया. अभिनेता ने लड़के को कुछ ऐसा भी बताया, जो क्लिप में सुनाई नहीं दे रहा था, जिस पर उसने सिर हिलाया. इसके बाद अक्षय मुस्कुराते हुए और अपने फैंस की तरफ हाथ हिलाकर चले गए. वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “इससे पहले दिन में जब @अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म #Selfie को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे, एक फैन अभिनेता से मिलने के लिए बैरिकेड्स कूद गया. देखते हैं वह आगे क्या करता है...'

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor Video : रणबीर कपूर ने जीता लोगों का दिल, वीडियो में देखें क्यूट मोमेंट

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

अक्षय के पास पाइपलाइन में हैं कई प्रोजेक्ट

हाल ही में, सेल्फी की टीम ने फिल्म के दो गाने - मैं खिलाड़ी और कुड़िये नी तेरी रिलीज़ किए, जिन्हें फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने रविवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की. एक्शन तमाशा के रूप में बिल की गई फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन को विरोधी के रूप में दिखाया गया है.टाइगर श्रॉफ भी फिल्म का हिस्सा हैं.फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के जरिए किया है.बड़े मियां छोटे मियां इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.