News Nation Logo
Banner

मां बनने के बाद नुसरत जहां ने शेयर की Photo, नए लुक में आईं नजर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के निजी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ समय से अपने रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Sep 2021, 12:04:55 PM
Nusrat Jahan

नुसरत जहां ने शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @nusratchirps Instagram)

highlights

  • नुसरत जहां ने बच्चे के जन्म के बाद शेयर की तस्वीर
  • नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है
  • नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं

नई दिल्ली:

फेमस बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हाल ही में मां बनी हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कोलकाता के निजी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ समय से अपने रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है. बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  अब हास्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच चुकी हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे एकदम डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ को आया गुस्सा, जब एक यूजर ने Photo के साथ लिखा RIP

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इस तस्वीर में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ब्लैक एंड व्हाइट लाइनिंग की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही नुसरत जहां के खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक को डिफरेंट बना रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा, 'उन लोगों की आलोचनाएं न लें जिनसे आप सलाह नहीं लेते फोटो क्रेडिट: डैडी'. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. कोई नुसरत की तारीफ कर रहा है तो कुछ यूजर्स उन्हें ट्रेल कर रहे हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने जून में अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें और यहां तक कि अपने दोस्तों द्वारा भेजे गए गर्भावस्था-थीम वाले केक की तस्वीरें भी शेयर की थीं. इस साल की शुरूआत में, नुसरत जहां ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने दावा किया था कि 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी. निखिल जैन ने अपनी ओर से दावा किया था कि नुसरत ने शादी के पंजीकरण के उनके अनुरोध को टाल दिया था. बशीरहाट से तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा था, विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की विवाह नियमन के अनुसार, समारोह अमान्य है. इसके अलावा नुसरत ने कहा कि चूंकि यह एक अंतरधार्मिक विवाह था, इसलिए इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो नहीं हुआ. कानून की अदालत के अनुसार, यह शादी नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है.

First Published : 03 Sep 2021, 12:02:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×