News Nation Logo

इस दिन रिलीज होगी नुसरत भरूचा की 'अजीब दास्तां'

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) कहती हैं कि इस फिल्म में उनकी भूमिका ने रूढ़िवादी धारणा (स्टीरियोटाइप) को तोड़ने में मदद की है

IANS | Updated on: 06 Apr 2021, 06:49:43 PM
ajeeb daastaan

नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म 'अजीब दास्तां' में नजर आएंगी (Photo Credit: फोटो- @nushrrattbharuccha Instagram)

highlights

  • नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म 'अजीब दास्तां' में नजर आएंगी
  • फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया है
  • फिल्म 'अजीब दास्तां' 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'अजीब दास्तां' (Ajeeb Daastaans) की शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया. नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) कहती हैं कि इस फिल्म में उनकी भूमिका ने रूढ़िवादी धारणा (स्टीरियोटाइप) को तोड़ने में मदद की है. अभिषेक बनर्जी और इनायत वर्मा के साथ राज मेहता द्वारा निर्देशित 'खिलौना' नाम के सेगमेंट में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) घरों में काम करने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसमें उनका नाम मीनल है. कहानी उनके और उनकी बहन के लिए एक सभ्य जीवन पाने के लिए उसके किए गए संघर्ष को उजागर करती है और इसके अंत में एक चौंकाने वाला मोड़ भी देखने को मिलता है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के फैन्स को लग सकता है झटका, 'थलाइवी' की रिलीज पर संकट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने कहा, "हमने फिल्म की केवल आठ दिनों तक शूटिंग की, लेकिन मैं बेहद ईमानदारी के साथ कहूं तो मैंने किसी अन्य फिल्म की शूटिंग में, जिसमें मैंने काम किया है, इतना मजा नहीं लिया है. राज एक प्रतिभाशाली है, लेकिन साथ ही वह प्रफुल्लित करने वाला, मजेदार और काफी कूल भी है. वह वास्तव में एक जोशीले फिल्म निर्माता हैं और वह फिल्म के निर्देशन और सेट पर होने की प्रक्रिया का आनंद उठाते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ की कहानी में आया नया ट्विस्ट, काव्या को घर से बाहर निकाल फेंकेगी अनुपमा

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने शूटिंग प्रक्रिया के दौरान आनंद लेते हुए काम करने पर जोर दिया. नुसरत कहती हैं कि इस फिल्म का किरदार उनकी पहले की भूमिकाओं से बहुत अलग है. नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने कहा कि उन्होंने रूढ़िवादी धारणा से बाहर निकलकर अनुभव प्राप्त किया है.

'अजीब दास्तां' 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और टोटा रॉय चौधरी भी दिखाई देंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Apr 2021, 06:49:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो