logo-image

कंगना रनौत के फैन्स को लग सकता है झटका, 'थलाइवी' की रिलीज पर संकट

ये फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इस फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है. हालांकि अभी तक इससे जुड़ा कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Updated on: 06 Apr 2021, 06:44 PM

highlights

  • बॉलीवुड को फिर से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा
  • कोरोना के कारण 'सूर्यवंशी' की रिलीज टली
  • 'थलाइवी' की रिलीज पर भी संसय बरकरार

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coroanvirus) एक बार फिर से कहर बरपा रही है. कोरोना की दूसरी लहर जिस तेजी के साथ बढ़ रही है, उससे कई राज्यों में एक बार फिर से सख्त नियमों को लागू हो चुके हैं. इस महामारी का सीधा असर एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Bollywood) को पड़ता दिख रहा है. कोरोना के कारण अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज को एक बार फिर से टाल दिया गया है. इसके अलावा कई फिल्में ऐसी हैं जो रिलीज होने की कगार पर खड़ी हैं, लेकिन एक बार फिर से उनकी रिलीज को टाला जा सकता है. कोरोना से आम जन जीवन जहां अस्त व्यस्त हो चुका है, वहीं बॉलीवुड को फिर से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर सामने आई, क्यूटनेस लूट लेगी दिल

महाराष्ट्र-दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लागू

महाराष्ट्र में लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति को देखते हुए कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को फिर से पोस्टपोन कर लिया है. बीते दिन ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' (SooryaVanshi) को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया है. अब खबर आ रही है कि कई और फिल्मे अभी रिलीज नहीं हो सकेंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे महानगरों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. इसके अलावा वीकेंड पर पूर्ण लॉकडाउन को भी लागू किया जाएगा. इस दौरान पार्क, होटल और थियेटर सभी बंद रहेंगे. इसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. कोरोना के चलते हाल ही में राज्य सरकारों ने जो सख्त नियम लागू किए हैं, उसको देखते हुए रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' को आगे बढ़ा दिया है. 

'थलाइवी' की रिलीज पर संसय

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी है. ये फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जीवन की काफी महत्वपूर्ण फिल्मों से एक है. ये फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इस फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है. हालांकि अभी तक इससे जुड़ा कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन कयास ये लगाए जा रहे हैं कि 'थलाइवी' की रिलीज को भी आगे बढ़ाया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो मेगा फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धरासाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

रिलीज हुआ 'चली चली' गाना

'थलाइवी' का गाना 'चली चली' (Chali Chali Song) हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में कंगना पानी में डांस करती नजर आ रही हैं. फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं. इस गाने की खास बात यह है की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी तीन भाषाओं में रिलीज किया है. गाने के प्रति अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि 'अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए. फिल्म की टीम जो रिलीज कर रही है, सब कुछ मेरे लिए बहुत प्यारा है. भगवान का आशीर्वाद उनके साथ है.'