logo-image

करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर सामने आई, क्यूटनेस लूट लेगी दिल

करीना के छोटे बेटे की तस्वीर उसके नाना यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने सोशल मीडिया शेयर की है. हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद ही इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया.

Updated on: 06 Apr 2021, 05:51 PM

highlights

  • रणधीर कपूर ने शेयर की करीना के छोटे बेटे की तस्वीर
  • 21 फरवरी को करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया
  • 20 दिसंबर 2016 को तैमूर को जन्म दिया था

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जब से दूसरी बार मां बनी हैं, तभी से उनके फैन्स उनके दूसरे बच्चे की झलक को देखने के लिए तरस रहे हैं. हालांकि बीच में एक बार करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपने छोटे बेटे के साथ साथ एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा था. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग उनके छोटे बेटे का चेहरा देखना चाहते थे. लेकिन अब उनकी इस बेसब्री का अंत हो गया है. करीना के छोटे बेटे की तस्वीर सामने आ चुकी है. तस्वीर में तैमूर (Taimoor Ali Khan) का छोटा भाई काफी क्यूट दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो मेगा फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर हुईं धरासाई

करीना के छोटे बेटे की तस्वीर उसके नाना यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने सोशल मीडिया शेयर की है. हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद ही इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया. इससे ये बात साफ हो गई कि रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) से अपने छोटे नाती की फोटो गलती से शेयर हो गई थी. लेकिन जैसे ही उनको समझ आया, उन्होंने उसे तुरंत उसे डिलीट कर दिया. 

दरअसल सोमवार को रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर डिलीट कर दी. इसके बाद से कहा जा रहा है कि तस्वीर करीना के दूसरे बेटे की है. रणधीर ने दो तस्वीरों का एक कॉलेज शेयर किया है. इसमें एक तरफ तैमूर है और दूसरी ओर एक दूसरा बच्चा. दोनों की शक्ल काफी मिल रही है और इसी से लोग कयास लगा रहे हैं कि तस्वीर करीना का दूसरे बेटे की है. 

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन की नई कार की कीमत में आप खरीद सकते हैं घर

जैसे ही तस्वीर वायरल होने लगी तो रणधीर कपूर ने फोटो डिलीट कर दी लेकिन तब लोगों ने उसे डाउनलोड कर शेयर करना शुरू कर दिया. बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा था कि सैफीना का दूसरा बेटा बिल्कुल तैमूर जैसा लगता है. इसी को लेकर फैंस ये बात मान बैठे हैं कि वो तस्वीर जरूर तैमूर के छोटे भाई की है. हालांकि अभी तक करीना या उनके पति सैफ मीडिया के सामने छोटे बेटे चेहरा सामने नहीं लाए हैं. उन्होंने अभी तक इस तस्वीर पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

बता दें कि करीना ने 20 दिसंबर 2016 को तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर देश के सबसे कम उम्र के सेलिब्रिटी हैं. इसी साल 21 फरवरी को करीना एक दूसरे बेटे की मां बनी हैं. दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना फिर से काम पर भी लौट चुकी हैं. वे जल्द ही फिल्मों में भी दिखाई देंगी.