logo-image

इंडियन एम्बेसी की मदद से इजराइल एयरपोर्ट पहुंची नुसरत भरूचा, एक्ट्रेस की मां की बढ़ी चिंता

इंडियन एम्बेसी ने एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को सुरक्षित इजराइल एयरपोर्ट पहुंचा दिया है. एक्ट्रेस हाल ही में हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए इज़राइल गई थीं.

Updated on: 08 Oct 2023, 02:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिवा नुसरत भरूचा, जो हाल ही में हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए इज़राइल गई थीं, देश में फंस गई हैं. इज़राइल इस समय संकट में है क्योंकि उनके और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष तब शुरू हुआ जब हमास द्वारा विभिन्न स्थानों से कई रॉकेट लॉन्च किए गए. अब, उनकी टीम के नई अपडेट के अनुसार, अभिनेत्री सुरक्षित एयरपोर्ट पर पहुंच गई हैं, इंडियन एम्बेसी ने एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को सुरक्षित इजराइल एयरपोर्ट पहुंचा दिया है. एक्ट्रेस हाल ही में हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए इज़राइल गई थीं.  जल्द ही वह इज़राइल से बाहर उड़ान भरने वाली हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

एक्ट्रेस की मां ने बताया कि वह सुरक्षित हैं 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत की मां तसनीम ने कहा कि उनकी बेटी वापस आ रही है और सुरक्षित है. उन्होंने कहा, हम बहुत खुश हैं. इसके अलावा, एक्ट्रेस की टीम से पर पता चला कि इंडियन एम्बेसी की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है. टीम को सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है. टीम अधिक जानकारी साझा नहीं किया जा सकता है, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, नुसरत की टीम के बयान में कहा गया है. हमें राहत है और भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित है और भारत आ रही है.

यह भी पढ़ें- Jasmine Sandals को जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली में लाइव शो करने वाली थीं सिंगर

लड़ाई में 300 से अधिक इजरायली मारे गए

इससे पहले खबर आई थी कि एक्टर और उनकी टीम के बीच आखिरी बातचीत दोपहर में हुई थी जब नुसरत ने बताया था कि वह सभी के साथ बेसमेंट में थीं. चल रहे लड़ाई के बीच, इज़राइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने रविवार तड़के गाजा निवासियों से भागने का आग्रह किया. क्योंकि उनके रक्षा बलों ने सबसे घातक बदला लेने की कोशिश की थी. जिसमें हमास ने 300 से अधिक इजरायलियों को मार डाला था.