logo-image

Jasmine Sandals को जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली में लाइव शो करने वाली थीं सिंगर

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शो करने वाली थीं. इस दौरान उन्हें जान से मारने के धमकी भरे कॉल रिसीव हुए.

Updated on: 08 Oct 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में उनके लाइव कॉन्सर्ट से पहले जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले अज्ञात लोगों ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा होने का दावा किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैस्मिन को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही जान से मारने की धमकी वाले कॉल आने लगे. पुलिस ने पंजाबी सिंगर पर कथित हमले की आशंका के बारे में बताया. दिल्ली पुलिस ने जैस्मिन को सुरक्षा मुहैया कराई है. वहीं जिस होटल में वह ठहरी हैं उस पर निगरानी रखी जा रही है. पंजाबी सिंगर को इंटरनेशनल फोन नंबरों से धमकी भरे कॉल आए.

जैस्मिन ने बॉलीवुड के इन फिल्मों के लिए सिंगिग किया 

जैस्मिन सैंडलास ने फेमस बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया है. जैस्मीन ने सलमान खान की किक में यार ना मिले और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी में इल्लीगल वेपन 2.0 गाया. उन्होंने तापसी पन्नू-अक्षय कुमार की 2017 की जासूसी एक्शन फिल्म नाम शबाना से बेबी बेशरम भी गाया. जैस्मीन ने मुस्कान के साथ द डायमंड एल्बम से सिंगिन की शुरुआत की, जो वर्ल्ड लेवल पर हिट हो गई.

लॉरेंस बिश्नोई ड्रग्स तस्करी के आरोप में जेल में है

लॉरेंस बिश्नोई की वर्तमान में एनआईए द्वारा जांच की जा रही है. वह ड्रग्स तस्करी के आरोप में अहमदाबाद जेल में है. लॉरेंस दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में भी आरोपी है. गैंगस्टर ने हाल ही में कनाडा में खालिस्तानी समर्थक सुखदूल सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. बाद वाले की अंतर-गिरोह हिंसा में मृत्यु हो गई. काले हिरण की हत्या मामले में लॉरेंस ने सलमान खान को धमकी भी दी है. उन्होंने हालिया ईमेल में बॉलीवुड एक्टर को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई. लॉरेंस ने 2018 में कहा था कि सलमान ने काले हिरण का शिकार करके बिश्नोई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, जिसके सिद्धांतों में जानवरों के प्रति प्रेम है. टाइगर 3 एक्टर को काला हिरण मामले में कोर्ट पहले ही बरी कर चुकी है.