logo-image

Salman Khan की इस फिल्म से कई डूबते सितारों को मिलेगा किनारा

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'नो एंट्री में एट्री' में एक नहीं दस एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है.

Updated on: 17 Jun 2022, 02:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'नो एंट्री में एट्री' (No Entry Mein Entry) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म के लिए डबल मेहनत कर रहे हैं. एक्टर का फिल्म को लेकर इतना उत्साहित होना लाजमी है. क्योंकि इस फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया था. वहीं दबंग खान के इस खास प्रोजेक्ट के लिए खबर आ रही है कि उनके साथ एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि दस-दस एक्ट्रेस नजर आएंगी, जिसके बाद से फैंस में भी इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया है. हालांकि एक्ट्रेसेस के नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. 

यह भी जानिए -  कार्तिक आर्यन ने फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए फैंस को दिया इस तरह प्यार

आपको बता दें, वहीं फिल्म (No Entry Mein Entry) के डायरेक्टर अनीज बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि भाईजान इस फिल्म में काफी दिसचस्पी दिखा रहे है. इतना ही नहीं वो चाहते है कि फिल्म की शूटिंग की जल्द से जल्द शुरू हो जाए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार के सीक्वल में 'नो एंट्री' (No Entry Mein Entry) की पुरानी स्टारकास्ट नजर आ सकती है.

कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान, अनिल और फरदीन के अलावा इसमें बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी लीड रोल में दिख सकते हैं. लेकिन अभी इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.