News Nation Logo

Nora Fatehi की परफॉर्मेंस पर लगी 'रोक', करियर पर पड़ेगा असर!

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 19 Oct 2022, 05:58:06 PM
74994072

Nora Fatehi की परफॉर्मेंस पर लगी 'रोक', करियर पर पड़ेगा असर! (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस का सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी छा रहा है. साथ ही फैंस द्वारा गाने को लगातार प्यार भी मिल रहा है. नोरा एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस ढाका में परफॉर्म करने वाली हैं. लेकिन उनके परफॉर्मेंस को बांग्लादेश सरकार ने 'अस्वीकृत' कर दिया था. जिसका कारण काफी असामान्य बताया जा रहा है.

दरअसल, बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी एक नोटिस के अनुसार, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा को "वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से" परफॉर्मेंस के लिए अनुमति नहीं दी गई थी. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोरा वुमन लीडरशिप कॉर्पोरेशन (Women Leadership Coorporation) द्वारा आयोजित एक इवेंट में डांस करने और पुरस्कार बांटने वाली थीं. 

यह भी पढें - SRK ने भले कमा ली हो शोहरत, लेकिन उन्हें खुद पर आती है शर्म

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने कई सारे आइटम नंबर में डांस किया है. उनके डांस नंबर 'बाहुबली' (Bahubali), 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate) और 'टेम्पर' (Temper) जैसी हिट फिल्मों के साथ-साथ आने वाली फिल्म, 'थैंक गॉड' (Thank God) का हिस्सा रहे हैं. उन्हें 'भारत' (Bharat), 'स्ट्रीट डांसर 3' (Street dancer 3) और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: the pride of India) जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में भी देखा गया है.  मोरक्को-कनाडाई बैकग्राउंड से आने वाली नोरा ने हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है. उन्होंने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) में एक कंटेस्टेंट के रूप में फेम पाई थी. फिलहाल एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में एक जज के रूप में नजर आ रही हैं. 

First Published : 19 Oct 2022, 05:56:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.