logo-image

नोरा फतेही की मां ने जब उन्हें डांस करने पर लगाई थी मार

नोरा (Nora Fatehi) के परिवार में डांस को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं थी. शायद यही वजह थी जो उन्हें नोरा का भी डांस करना पसंद नहीं आता था. लेकिन नोरा के अंदर डांस के प्रति एक अलग सा ही रूझान था.

Updated on: 17 Jan 2022, 08:29 AM

मुंबई:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार में से एक हैं. आज डांस को लेकर नोरा की दिवानगी सबने देखली है. मानों उनके रोम- रोम में डांस बसा हुआ हो. नोरा को भला कौन नहीं जानता है. वो अपने डांस के साथ- साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. उनके डांस के दिवाने देश में ही नहीं विदेश में भी हैं. हर को उनके डांस को एक बार देखने के बाद बार बार देखने की चाह रखता है. हर तरह के डांस फॉर्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) खूब जचती हैं और उनके डांस पर आज लाखों फिदा हैं. एक्ट्रेस को लेकर कई सारी बात सामने आती रहती हैं लेकिन इस समय जो बात सामने आई है उससे सुनकर हर कोई हैरान रहने वाला है. 

यह भी जानें -  अमिताभ बच्चन को जब मीडिया ने किया था बॉयकॉट, खुद साझा की दिल की बात

आपको बता दें, नोरा के परिवार में डांस को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं थी. शायद यही वजह थी जो उन्हें नोरा का भी डांस करना पसंद नहीं आता था. लेकिन नोरा के अंदर डांस के प्रति एक अलग सा ही रूझान था. वो छिप - छिप कर डांस करती लेकिन जब पकड़ी जाती तो मां के हाथों से खूब मार खाती. वहीं अब नोरा ने अपने डांस से क्या जगह बनाई हैं इंडस्ट्री में इससे हर कोई वाकिफ है.