News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन को जब मीडिया ने किया था बॉयकॉट, खुद साझा की दिल की बात

बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने क्या जगह बनाई है यह सभी जानते हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक अहम पहचान बनाई है. वह किसी के पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं. बिग बी की एक्टिंग हर किसी के दिल में बस गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Jan 2022, 07:38:24 AM
Amitabh

Amitabh Bachchan (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने क्या जगह बनाई है यह सभी जानते हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक अहम पहचान बनाई है. वह किसी के पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं. बिग बी की एक्टिंग हर किसी के दिल में बस गई है. जिसकी वजह से वह हर जगह छाए रहते हैं. बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़े नामों में से एक अमिताभ बच्चन का नाम है. मगर क्या आपको पता है एक बार मीडिया करवेज से अमिताभ बच्चन को बैन कर दिया गया था. ये तब की बात है जब वह अपने करियर के पीक पर थे.

यह भी जानें -  Salman Khan Farmhouse: पनवेल में हैं 5 घोड़े, कीमत 150 करोड़

आपको बता दें, इस बात का खुलासा खुद महानायक ने किया था. उनका एक वी़डियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें शेयर की थी. तो चलिए जानते हैं क्या कहा था बिग बी नेअमिताभ बच्चन ने एक वीडियो में कहा था कि जब भी कोई इंसान पब्लिक लाइफ में आता है तो मीडिया और प्रेस उनके आगे-पीछे घूमती है. जो कि ठीक है. साल 1975 में जब इमरजेंसी लगी तो फिल्म जर्नलिस्ट ने ये गलत सोच लिया कि उस दौरान जो प्रेस पर सेंसरशिप लगी है वो मैंने किया है. मीडिया ने कहा कि ये इंसान इंदिरा गांधी के करीब था वह प्रेंस सेंसरशिप में शामिल है जिसकी वजह से इसे बैन कर देना चाहिए. अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने मेरे बारे में लिखना बंद कर दिया और मेरी फोटोज छापना बंद कर दिया था. इतना ही नहीं अगर मैं किसी फिल्म में हूं तो वह स्टार कास्ट का नाम मेंशन करते समय मेरे नाम की जगह कॉमा लगा देते थे.

First Published : 17 Jan 2022, 07:38:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.