logo-image

नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में करवाया फोटोशूट, देखें Photos

डांस हो या फिर एक्टिंग सभी में नोरा फतेही (Nora Fatehi) लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं

Updated on: 18 Jul 2021, 03:10 PM

highlights

  • नोरा ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है
  • नोरा की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं
  • नोरा जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने फोटोशूट से फैंस का दीवाना बनाने में लगी हैं. डांस हो या फिर एक्टिंग सभी में नोरा फतेही (Nora Fatehi) लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में नोरा फतेही बहुत खूबसूरत लग रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.  तस्वीरों में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ब्लू कलर वन पीस कैरी किया है जिसके साथ उनका मेकअप कमाल लग रहा है. 

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12 के फिनाले में शिरकत करेंगे करण जौहर, ऐसी चल रहीं तैयारियां

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. तस्वीरों में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं. बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और डांस से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस फिल्म में नोरा फतेही बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के साथ-साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. ट्रेल र में नोरा के अभिनय की फैंस अभी से तारीफ करने लगे हैं. फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride of India) हॉटस्टार पर स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सबसे पहले पहचान बिग बॉस से मिली थी. इसके बाद नोरा ने दर्शकों के दिल में जगर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर-दिलबर से बनाई थी.