logo-image

Nora Fatehi: फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची नोरा फतेही, बंदर ने दिया साथ 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर पर्सनैलिटी में से एक हैं.

Updated on: 02 Apr 2023, 05:51 PM

New Delhi:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर पर्सनैलिटी में से एक हैं. बॉलीवुड डीवा ने 'दिलबर', 'ओ साकी साकी' जैसे कई सारे आइटम नंबरों से दर्शकों का दिल जीता हुआ है. साथ ही खुदको भारत की बेस्ट डांसर में से एक साबित किया है. इन सबके बीच, नोरा फतेही ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग ऊटी में शुरु कर दी है. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.यही नहीं,  उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में एक बंदर की वीडियो भी देखी जा सकती है. 

आपको बता दें कि, नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी अगली फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया. बता दें, उन्होंने इसकी शूटिंग तमिलनाडु के ऊटी में शुरू कर दी है. नोरा अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , "नई शुरुआत. यह ऊटी में यहां एक वाइब है! शूट का पहला दिन था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो, व्हाइट स्लीवलेस टॉप और लाइट-ब्लू डेनिम जींस में नोरा दिलकश लग रही थीं. फोटो में वह ऊटी वैली की खूबसूरत सड़क पर खड़ी नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनकी अगली फिल्म के सेट पर एक खास मेहमान पहुंचे, जिससे नोरा के फैंस हैरान रह गए. यह और कोई नहीं बल्कि एक बंदर था जो सड़क के किनारे चल रहा था. एक्ट्रेस ने इस मोमेंट को रिकॉर्ड किया और इसे अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ पोस्ट भी किया.

यह भी पढ़ें - Ajay Devgan Birthday:अजय देवगन ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो  

नोरा फतेही की पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर नेटिज़न्स ने रिएक्शन भी दिए. एक यूजर ने लिखा, "आपके लिए ऊटी में एक एंजल पेश किया." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "ऑल द बेस्ट नोरा! वी लव यू."

इस बीच, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर किस फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं. लेकिन उनके फैंस उनके इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.