logo-image

Dance Meri Rani: नोरा बनीं देसी शकीरा तो यूजर्स बोले- बेइज्जती मत करो

कोलंबिया में जन्मी शकीरा का पूरा नाम 'शकीरा इजाबेल मेबारक रिपोल' है. अपने गानों से दुनियाभर में मशहूर होने वालीं शकीरा (Shakira) हमेशा नंगे पैर ही डांस करती हैं

Updated on: 22 Dec 2021, 11:15 AM

highlights

  • नोरा फतेही का नया गाना रिलीज
  • गाने को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है
  • नोरा के लुक की तुलना शकीरा से की जा रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हमेशा से ही कॉपी का चलन रहा है. कभी किसी फिल्म का पोस्टर हॉलीवुड की फिल्म से कॉपी किया जाता है तो कभी किसी गाने की धुन को चुराकर अपना बनाया जाता है. मगर इस बार तो कोलंबियाई सिंगर शकीरा (Shakira) के हूबहू लुक को ही कॉपी कर लिया गया है जो चर्चा में है. अगर आप नहीं समझे तो हम आपको बताते हैं कि ऐसा हम क्यों कह रहे हैं. दरअसल, फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपना नया सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) रिलीज किया है जो दर्शको को पसंद तो आ रहा है मगर इसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लुक को लेकर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: मॉडल को बनना था Kim Kardashian, 7 सर्जरी के बाद हुआ ये हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

21 दिसंबर को रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) सिंगर शकीरा से काफी मिलता-जुलता लुक कैरी किया है. जो दर्शकों को बिल्कुल भी नहीं भा रहा है. वीडियो में नोरा के डांस की स्टाइल भी शकीरा से मिलती-जुलती है. यूट्यूब पर इसके वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं मगर इसके साथ ट्रोलर्स भी एक्टिव हैं जो कमेंट में नोरा को भला-बुरा सुना रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नोरा ने सॉन्ग में शकीरा के 'हिप्स डोंट लाई' और 'वेनएवर वेनएवर' गाने के लुक को कॉपी किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

कोलंबिया में जन्मी शकीरा का पूरा नाम 'शकीरा इजाबेल मेबारक रिपोल' है. अपने गानों से दुनियाभर में मशहूर होने वालीं शकीरा (Shakira) हमेशा नंगे पैर ही डांस करती हैं उनका मानना है कि इससे डांस मूव्स ज्यादा अच्छे आते हैं. शकीरा को बॉलीवुड से भी लगाव है उनके हिप्स डोंट लाई सॉन्ग के बॉलीवुड वर्जन को बॉलीवुड की कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने कोरियोग्राफ किया है. रही बात शकीरा के मशहूर गाने हिप्स डोंट लाई की तो इसकी धुन पर हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाता है. फिर चाहे क्रिकेटर हो या बॉलीवुड एक्ट्रेस. बीते दिनों क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग शकीरा के गाने हिप्स डोंट लाई (hips don't lie) पर थिरकते हुए नजर आए थे.