logo-image

मॉडल को बनना था Kim Kardashian, 7 सर्जरी के बाद हुआ ये हाल

अलीना ओमोविच (Alena) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो अलीना के नए लुक को पचा नहीं पा रहे हैं

Updated on: 22 Dec 2021, 10:12 AM

नई दिल्ली:

दुनियाभर के लोग खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं मगर कई बार खूबसूरत और बोल्ड दिखने के लिए लोग ऐसा कर बैठते हैं कि उनका मजाक तक बनने लगता है. आपने फेमस रियलिटी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) को तो देखा ही होगा उनके हुस्न और फिगर के चर्चे दुनियाभर में होते हैं और कई लड़कियां किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जैसा फिगर पाने के लिए सर्जरी भी करवाती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर मॉडल अलीना ओमोविच (Alena) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिन्होंने किम कार्दशियन के जैसा फिगर और लुक पाने की चाह में अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों की 7 बार सर्जरी करवाई है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय का Oops Moment कैमरे में हुआ कैद, अभिषेक को आया गुस्सा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alena Star🐰 (@alena_omovych)

अलीना ओमोविच (Alena) को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो अलीना के नए लुक को पचा नहीं पा रहे हैं. दरअसल, किम कार्दशियन (Kim Kardashian) जैसा दिखने की चाह में अलीना ओमोविच (Alena) ने 7 सर्जरी तो करवा लीं मगर इसके बाद उनका लुक किसी वीडियो गेम के केरेक्टर से कम नहीं लग रहा है. सर्जरी ने अलीना के लुक को अच्छा बनाने के बजाए ऐसा बना दिया है कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. अलीना ओमोविच (Alena) को 'यूक्रेन की किम कार्दशियन' भी कहा जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alena Star🐰 (@alena_omovych)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीना ओमोविच (Alena) ने सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्प्लांट कराए हैं इसके साथ ही किम की तरह दिखने के लिए बम की भी सर्जरी करवाई है. जिस वजह से अलीना की तस्वीरों में उनके हिप्स और ब्रेस्ट ही उभरकर नजर आते हैं. अलीना ओमोविच (Alena) का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. अलीना को इंस्टाग्राम पर एक तरफ लोग ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके पुराने लुक को भी मिस कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alena Star🐰 (@alena_omovych)

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'अलीना तुम एक सुंदर लड़की थी, लेकिन इन सर्जरी के बाद तुम भयानक लगने लगी हो...' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मैं ये सोच रहा हूं कि तुम 50 की उम्र पर कितनी भयानक दिखने वाली हो. अलीना तुमने ये क्या कर लिया अपने साथ.'  बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अलीना ने बताया था कि उनकी 7 सर्जरी हो चुकी हैं और अस्पताल उनके लिए दूसरे घर जैसा हो गया है. अलीना ने बताया की वो अपना बर्थडे भी अस्पताल में सेलिब्रेट कर चुकी हैं. इसके साथ ही अलीना ने कहा ये लुक उनके पार्टनर को पसंद है. वहीं पतली कमर पर अलीना ने कहा कि ये कोर्सेट पहनने की वजह से हुई है.