logo-image

Nora Fatehi 5 घंटे की पूछताछ के बाद EOW ऑफिस से आयीं बाहर, वीडियो वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बीते काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Nora Fatehi money laundering case) मामले के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में इसी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जो पूरे पांच घंटे तक चली.

Updated on: 15 Sep 2022, 07:05 PM

highlights

नोरा फतेही पहुंची थीं EOW ऑफिस

पांच घंटे तक चली पूछताछ

EOW ऑफिस से बाहर आने पर मुंह छिपाए दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बीते काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Nora Fatehi money laundering case) मामले के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसको लेकर गुरुवार दोपहर खबर आयी थी कि वो पूछताछ के लिए EOW ऑफिस (Nora Fatehi at EOW office) पहुंची हैं. उनकी पूछताछ पूरे पांच घंटे चली. जिसके बाद अब आखिरकार वो ऑफिस से बाहर निकलीं हैं. हालांकि, इस दौरान वो खुद का चेहरा ढके दिखी. उनकी ये वीडियो (Nora Fatehi viral video) इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया रख रहे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बारे में जानकारी साझा की है. जिसमें बताया गया है कि सुकेश चंद्रशेखर (Nora Fatehi Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए EOW ऑफिस पहुंचने के पांच घंटे बाद नोरा फतेही बाहर आईं. इस दौरान देखा जा सकता है कि वो ब्लैक कलर की हुडी पहने और खुद को पूरी तरह से ढके हुए दिखाई देती हैं. डांसर ऑफिस से बाहर निकलकर कार में बैठती हैं और तुरंत निकल जाती हैं. इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों व्यूज आ गए हैं. 

गौरतलब है कि नोरा को इससे पहले भी कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. बीते 02 सितम्बर, 2022 को उनसे पूछताछ की गई थी. आपको बता दें कि नोरा से पहले बीते दिन जैकलीन फर्नांडिस को तलब किया गया था. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में एक्ट्रेस से 8 घंटे तक पूछताछ की थी. बताया गया था कि पूछताछ के दौरान जैकलीन (Jacquline Fernandes at EOW office) काफी डरी हुई दिखाई दी थी. हालांकि, अब इस मामले में नोरा को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आयी है. जैसे ही इस बारे में जानकारी होती है, हम आपके लिए अपडेट लेकर आएंगे.