logo-image

Dance Meri Rani शूट के दौरान Nora fatehi को लाना पड़ा स्ट्रेचर पर, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए है. यह वीडियो उनके शूट के दौरान का है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है नोरा स्ट्रेचर पर लेटी हुई हैं.

Updated on: 18 Dec 2021, 09:35 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार नोरा फतेही (Nora Fatehi)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए है. यह वीडियो उनके शूट के दौरान का है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है नोरा स्ट्रेचर पर लेटी हुई हैं. नोरा (Nora Fatehi)को टीम के लोग स्ट्रेचर पर उठाकर शूट के लिए ले जा रहे हैं. इसलिए कोई घबराने वोली बात नहीं है ये उनका शूट का एक पार्ट है. यह वीडियो गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने साझा किया है. यह वीडियो उनके नये गाने डांस मेरी रानी की शूटिंग के दौरान का है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है - यह इतना आसान नहीं है, घर पर ट्राई न करें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

यह भी जानें - 'Dance Meri Rani' का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora के हॉट लुक ने उड़ाए होश

आपको बतादें, नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का फेमस सॉन्ग नाच मेरी रानी एक समय सभी के सिर चढ़कर बोल रहा था. हर कोई इस गाने के पीछे दिवाना हो गया था. ये पहली बार था जब दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए थे. दोनों के इस गाने ने खूब धूम मचाई. और आज भी इस गाने के प्रति लोगों की वैसी ही एक्साइटमेंट है. इस गाने की याद एक फिर लोगों को इसलिए भी आ रही है क्योंकि इस जोड़ी का कमाल दूबारा दिखने वाला है. जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. हर कोई इनके नए एल्बम के इंतजार में है.  इस गाने का दूसरा वर्जन आ रहा है. जिसका नाम है डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani). जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. अब इस गाने को लोगों का उसी तरह प्यार मिल पाता है. यह काफी दिलचस्प होगा. इसके साथ ही नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर अपने लुक को रिवील कर दिया है. जिसे देखकर लोगों के मन में इस गाने के प्रति और भी ज्यादा उत्साह बढ़ गया है. साथ ही यह भी बताया है कि जल्द ही वो गुरु रंधावा के साथ डांस मेरी रानी लेकर आ रही हैं.