logo-image

नोरा फतेही के नए सॉन्ग छोड़ देंगे का लुक हुआ रिलीज

नोरा के नए सॉन्ग 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge) का लुक सामने आया है. सचेत-परंपरा (Sachet-Parampara) के इस नए गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा

Updated on: 30 Jan 2021, 02:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस वीडियोज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में नोरा के नए सॉन्ग 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge) का लुक सामने आया है. सचेत-परंपरा (Sachet-Parampara) के इस नए गाने में नोरा फतेही का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा. भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस सॉन्ग में नोरा फतेही एक ऑल राउंडर एक्टर के रूप में नजर आने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया का दिखा ग्लैमरस अंदाज, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गाने के बोल योगेश दुबे ने लिखे हैं. 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge)’ दिल टूटने और बदले की भावना का गाना है और फिल्म कबीर सिंह के गानों की सफलता के बाद सचेत-परंपरा (Sachet-Parampara) का जलवा एक बार फिर देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: मधु मंटेना की 300 करोड़ की फिल्म में ऋतिक-दीपिका निभाएंगे राम-सीता का किरदार!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सॉन्ग की शूटिंग राजस्थान में की गई है. जिसका निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है. वहीं नोरा फतेही के बारे में बात करें तो वह अक्सर अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर भी नोरा के वीडियो वायरल होते रहते हैं. बीते दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सिंगर गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. वीडियो के रिलीज के  घंटों के भीतर ही 1.1 करोड़ व्यूज मिल चुके थे. वहीं नोरा फतेही के फिल्मी करियर की बात करें तो जल्द ही नोरा फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगे.