logo-image

Nora Fatehi की कार का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर को लोगों ने जमकर मारा

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 दिसंबर को एक्ट्रेस नोरा फतेही की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसे मुआवजे के साथ सुलझाया गया था.

Updated on: 23 Dec 2021, 11:23 PM

नई दिल्ली :

नोरा फतेही न केवल अपने तीखे डांस मूव्स के लिए बल्कि अपनी मजेदार सोशल मीडिया पर्सनैलिटी के लिए भी देश में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जानी जाती हैं. वह हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो डांस मेरी रानी के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं जिसके बाद से फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 दिसंबर को एक्ट्रेस नोरा फतेही की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसे मुआवजे के साथ सुलझाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दुर्घटना के समय नोरा कार में नहीं थी. उनके चालक द्वारा एक ऑटो में टक्कर मारने के बाद, दर्शकों को सड़क पर ड्राइवर का कॉलर खींचते भी देखा गया था. उसने कथित तौर पर ऑटो चालक को ड्राइवर ने 1000 रुपये दिए और फिर वहां से रवाना हुआ. 

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan और Samantha Lockwood कर रहे हैं साथ में फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

इस बीच, करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नोरा का कथित जुड़ाव पिछले कुछ समय से सुर्खियों में काफी बना हुआ है. ईडी ने चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये के पीएमएलए मामले में अभिनेत्री से कई बार पूछताछ भी की है. इस बीच नोरा का गाना डांस मेरी रानी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. खैर ऐसा हो भी नहीं सकता है कि गाना नोरा फतेही का हो और वो गाना ट्रेंड न करें. अभिनेता को एक मत्स्यांगना के रूप में देखा जा सकता है और वीडियो में नोरा को एक अफ्रीकी महिला के रूप में खूबसूरत घुंघराले बालों और गहरे रंग की त्वचा के साथ देखा जा सकता है.