logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Hrithik Roshan और Samantha Lockwood कर रहे हैं साथ में फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

खबर आ रही है कि ऋतिक हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

Updated on: 23 Dec 2021, 08:53 PM

नई दिल्ली :

आजकल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) किसी फिल्म में नज़र नहीं आ रहे हैं. आखिरी बार उन्होंने फिल्म वॉर में काम किया था. जिसने बॉक्स- ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. ऋतिक रोशन के लाखों चाहने वाले हैं और उनकी फिल्मों का दर्शकों को लम्बे समय से हमेशा ही इंतजार रहता है. आपको बता दें आपका ये लम्बा का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है. क्यूंकि खबर आ रही है कि ऋतिक हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट पर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर की है.फोटो में दोनों एक साथ कैमरा में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरे फोटो में दोनों एक-दूसरे से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में ऋतिक रोशन कैसुअल लुक में नजर आ रहे हैं.  वहीं, सामंथा ने प्रिंटेड पिंक कलर का ओपन टॉप पहना हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने cream bra और orange skirt में किया डांस, किया सबको फेल

आपको बता दें इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी उन फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं जो जल्द ही बॉक्स- ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक "विक्रम वेधा' की एक महीने की शूटिंग पूरी की है. आपको बता दें फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं.  इसके साथ ही ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ एक और फिल्म जिसका शीर्षक 'फाइटर' है, उसकी तैयारी कर रहे हैं. ऋतिक के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.