logo-image

Urfi Javed ने cream bra और orange skirt में किया डांस, किया सबको फेल

उर्फी जावेद ने अभी कुछ घंटो पहले ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे क्रीम ब्रा और ऑरेंज स्कर्ट (Urfi Javed cream bra and orange skirt look) पहनी हुई हैं.

Updated on: 23 Dec 2021, 07:58 PM

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया का सेंसेशन बनी हुई हैं. उर्फी आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे तो उनके चर्चा में आने का कारण उनके कपड़े होते हैं लेकिन आजकल वो कभी अपने कमेंट्स (Urfi Javed comments), तो कभी बोल्ड लुक (Urfi Javed bold look), तो कभी DIY वीडियो (Urfi Javed DIY video), तो कभी डांस वीडियो के कारण चर्चा का विषय बन जाती है. उर्फी जावेद ने अभी कुछ घंटो पहले ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे क्रीम ब्रा और ऑरेंज स्कर्ट (Urfi Javed cream bra and orange skirt look) पहनी हुई हैं. वीडियो में उर्फी हाल ही में रिलीज़ हुए गाने  Madhuban पर डांस (Urfi Javed dance video) कर रही हैं. उर्फी ने अपने इस ऑउटफिट के साथ न्यूड मेकअप कर रखा है. हालांकि पहली बार ऐसा हुआ है कि उर्फी को इस वीडियो पर ट्रोल की जगह तारीफें मिल रही हैं. जी हां, उर्फी को इस वीडियो पर अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. कमेन्ट बॉक्स में उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट और शेयर की थी जिसमें उन्होंने एक फ्रंट कट- आउट सूट पहना था. इस लुक के लिए उर्फी को काफी ट्रोल होना पड़ा था. उर्फी ने इस ड्रेस को एक अवार्ड फंक्शन के लिए पहना था. इस स्टाइल को एक अच्छा लुक देने के लिए उर्फी ने अपने बालों को रिबन के साथ बंधा और न्यूड कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया. जैसे ही उर्फी का यह क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुआ, trolls की लाइन लग गई. एक यूजर ने कमेंट में पूछा,'ठंड नहीं लग रही है आपको?', तो दूसरे ने पूछा, 'बहन इतनी थंड पड़ रही है अच्छे खासे ब्लेज़र को क्यू काट डाला?' उर्फी को इस तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 यह भी पढ़ें: पूर्व Miss Universe Sushmita Sen का इस वजह से हुआ ब्रेकअप, Rohman Shawl ने छोड़ा घर

हालांकि उर्फी जावेद के लिए अब ये सब आम बात हो गई है क्यूंकि उनको हर रोज उनके कपड़ों के लिए अजीबो- गरीब कमेंट्स मिल रहे हैं.